Thursday, 28 March 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

केजरीवाल ने एलजी को लिखी चिट्ठी, कहा जो कर लो, मोदी नहीं बनाएंगे उपराष्ट्रपति

केजरीवाल ने एलजी को लिखी चिट्ठी, कहा जो कर लो, मोदी नहीं बनाएंगे उपराष्ट्रपति
नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल नजीब जंग के रिश्तों की तल्खी एक बार फिर सामने आ गई है। केजरीवाल ने जंग को पत्र लिखकर तंज कसा कि आप कुछ भी कर लें..., कितनी भी सेवा कर लें...मोदीजी उपराष्ट्रपति नहीं बनाएंगे...। 
 
उन्होंने पत्र में यह कहकर निशाना साधा है कि आजकल आप और मोदी साहब दिल्ली सरकार के हर छोटे छोटे काम की एसीबी और सीबीआई जांच कराते हैं चाहे को गड़बड़ हो या न हो।
 
केजरीवाल ने आगे लिखा, 'आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि दिल्ली सरकार ने कल ही बाबा अंबेडकर जी की याद में 100 सीटों वाले एक मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन किया है। आपसे निवेदन है कि आप कृपया अपनी एसीबी टीम से कहकर एफआईआर दर्ज करा दें और जांच करा लें।' 
 
केजरीवाल ने आगे फिर चुटकी ली और कहा कि कृपया मोदी जी को यह भी कह दें कि वह मेडिकल कॉलेज को रिकॉर्ड टाइम में पूरा कराने के जुर्म में हमारे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के यहां सीबीआई रेड करवा दें।
 
सीएम ने लिखा कि इस धरती पर कुछ लोगों का धर्म मानव सेवा, संघर्ष और निर्माण करना होता है। हम अपना धर्म निभा रहे हैं। आप और मोदी जी अपना धर्म निभाइए... आखिर में केजरीवाल ने कहा कि छोटे भाई के रूप में आपको एक सलाह देना चाहता हूं... मोदी जी के कहने पर आप चाहे जितने मर्जी गैर कानूनी, जनविरोधी और असंवैधानिक काम कर लाजिए, वो आपको कभी उप-राष्ट्रपति नहीं बनाएंगे।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल