Wednesday, 03 March 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

रोडरेज में आदित्य सचदेवा की हत्या का आरोपी बिहार एमएलसी का बेटा गिरफ्तार

जनता जनार्दन संवाददाता , May 10, 2016, 10:15 am IST
Keywords: Bihar MLC's son   Rocky Yadav   Road rage killing   Aditya Sachdeva   Rocky Yadav arrested   Aditya Sachdeva murder   रॉकी यादव गिरफ्तार   रॉकी यादव   आदित्य राज सचदेवा   गया रोडरेज   
फ़ॉन्ट साइज :
रोडरेज में आदित्य सचदेवा की हत्या का आरोपी बिहार एमएलसी का बेटा गिरफ्तार गया: बिहार के गया जिले में रोडरेज में 19 साल के छात्र आदित्य की हत्या के आरोप में जेडीयू एमएलसी के बेटे रॉकी यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है.

रॉकी को सोमवार देर रात बोधगया स्थित उसके पिता के एक प्लांट से पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

एमएलसी मनोरमा देवी के बेटे रॉकी यादव ने अपनी नई लैंडरोवर गाड़ी को पास नहीं देने पर शनिवार रात स्विफ्ट कार सवार छात्र आदित्य राज सचदेवा को गोली मार दी थी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत गई.

बिहार के एक बड़े कारोबारी का बेटा आदित्य घटना के दौरान अपने दोस्तों के साथ बोधगया से घर लौट रहा था. पुलिस ने इस मामले में मनोरमा देवी के पति बिंदी यादव और एमएलसी के बॉडीगार्ड राजेश कुमार को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने एमएलसी के बेटे की गाड़ी भी बरामद कर ली है. गया एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि रोडरेज केस के आरोपी रॉकी यादव को देर रात गिरफ्तार किया गया. हत्या में इस्तेमाल पिस्टल भी बरामद कर ली गई है. उससे पूछताछ की जा रही है.

आदित्य की हत्या के बाद बिहार में जंगलराज को लेकर नीतीश कुमार विपक्ष के निशाने पर आ गए. नीतीश ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि कानून अपना काम कर रहा है, कानून से ऊपर कोई नहीं है. दोषी को सजा जरूर मिलेगी.
अन्य अपराध लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack