Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

इस्लाम पढ़ना चाहती हैं वीना मलिक

जनता जनार्दन डेस्क , May 08, 2016, 16:44 pm IST
Keywords: Veena Malik   Islam   Veena Malik life   Veena Malik career   Mufti Naeem   Madrassah Jamia Binoria   Islam study   वीना मलिक   मदरसा जामिया बोनरिया   मुफ्ती नईम   इस्लामी शिक्षा  
फ़ॉन्ट साइज :
इस्लाम पढ़ना चाहती हैं वीना मलिक मुंबईः भारतीय टेलीविजन शो ‘बिग बॉस’ में नजर आ चुकीं पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक अब इस्लाम के बारे में पढ़ना चाहती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, वह मदरसा जामिया बोनरिया के मुफ्ती नईम की निगरानी में इस्लाम की पढ़ाई करेंगी और यह भी सुनिश्ति करेंगी कि उनके बच्चे भी इस्लामी शिक्षा प्राप्त करें। कुछ समय विदेश में बिता चुकी कभी मॉडल व अभिनेत्री रही वीना कराची में मीडिया से इस बारे में बात की।

उनके साथ उनके पति व मुफ्ती नईम भी मौजूद थे। उन्होंने कहा, “अमेरिका में मैंने दो वर्षो के दौरान जुनैद जमशेद साहिब के कहने पर कई साहित्य पढ़े। पिछले तीन सालों में अपने मार्गदर्शन के लिए मैं मुफ्ती नईम, मौलाना तारिक जमील और जुनैद जमशेद साहिब की शुक्रगुजार हूं।” गौरतलब है कि 2011 में विवादास्पद रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में दिखाई दी थीं, जिसकी मेजबानी सुपरस्टार सलमान खान ने की थी।

वहीं पाकिस्तान में धार्मिक समुदाय के सदस्यों ने उनकी कड़ी आलोचना की। वीना तब अधिक मशहूर हुईं जब वह भारतीय एफएचएम पत्रिका में हाथों में ‘आईएसआई’ टैटू के साथ टॉपलेस नजर आई थीं। पिछले कुछ सालों से वीना लोगों की नजरों से दूर हैं। उनके दो बच्चे हैं।
अन्य चर्चा में लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल