साइड न देने पर बिहार में विधायक के बेटे ने छात्र की गोली मार कर ली जान

जनता जनार्दन संवाददाता , May 08, 2016, 14:03 pm IST
Keywords: Aditya Sachdeva   Aditya Sachdeva killed   Gaya road rage   Bihar road rage   Manorama Devi   JDU MLC   Range Rover   आदित्य सचदेव   बिहार   आदित्य सचदेव की हत्या   गया   राजनीतिक दबंगई   मनोरमा देवी     
फ़ॉन्ट साइज :
साइड न देने पर बिहार में विधायक के बेटे ने छात्र की गोली मार कर ली जान गयाः बिहार के गया में एक बार फिर राजनीतिक हनक में दबंगई करने वालों ने एक की हत्या कर दी। एम एल सी मनोरमा देवी के बेटे व उनके दोस्तों ने गाड़ी के लिए साइड न मिलने पर 12वीं के एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना के बाद से ही एमएलसी मनोरमा देवी और उनका बेटा रॉकी फरार हैं। जबकि पुलिस ने तमाम विरोध और दबाव के बाद एमएलसी के पति पूर्व पार्षद बिंदी यादव व उनके बॉडीगार्ड को हिरासत में ले लिया है।

खबरों के मुताबिक शहर के नाजरथ स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं के छात्र आदित्य सचदेव की हत्या मामले में पुलिस एमएलसी मनोरमा देवी व दबंग बिंदी यादव के बेटे रॉकी की तलाश कर रही है। पुलिस ने पूर्व जिला पार्षद बिंदी यादव और एक बॉडीगार्ड को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।

दूसरी तरफ हत्या से आक्रोशित लोगों ने सुबह से ही महावीर स्कूल के पास सड़क जाम कर दिया। और हत्या के आरोपित रॉकी और लैंड रोवर के ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। लोगों को समझाने की कोशिश की जा रही है।

शनिवार की रात आदित्य सचदेव बोधगया में अपने दोस्त के जन्मदिन की पार्टी से घर लौट रहे थे। सभी दोस्त स्विफ्ट कार से थे।

रामपुर थाना क्षेत्र में सेंट्रल जेल के पीछे लैंड रोवर सवार कुछ दबंग लोगों ने उनकी स्विफ्ट रुकवायी। और गाली गलौज देते हुए साइड नहीं देने की बात कही। एक साथी को हथियार के बट से मारकर घायल भी कर दिया। इसके बाद उन्हें भागने के लिए कहा। फिर पीछे से गोली मार दी।

गोली आदित्य सचदेव को लगी। दोस्त उसे लेकर मगध मेडिकल अस्पताल पहुंचे। यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
अन्य अपराध लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack