Thursday, 25 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चंदौली के गांव -गांव, शहर-शहर सपा की साइकिल यात्रा

चंदौली के गांव -गांव, शहर-शहर सपा की साइकिल यात्रा
चंदौली: उत्तरप्रदेश को सबसे बड़ा राजनीती गढ़ माना जाता है और सबसे बड़े विधानसभा सीट के वजह से हर पार्टी की नज़र उत्तर प्रदेश की सत्ता पाने के लिए रहती है और अभी भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष को बदलकर नया दाव खेल दिया है.तो वही बहुजन समाज पार्टी भी पुरे दम-ख़म के साथ गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार, लॉ एन आर्डर ध्वस्त, दलितों उपेक्षा का मुद्दा बनाकर चुनावी मैदान में उतर रही है.
 
विधानसभा चुनाव में अब कुछ दिन ही शेष रह गए है वैसे में सूबे के उत्तर प्रदेश की वर्तमान सरकार आगामी विधानसभा में फिर एक बार विकास के एजेंडे पर सत्ता में आना चाहती है. और इसी विकास के क्रम में चंदौली के गांव -गांव,शहर-शहर समाजवादी पार्टी ने साइकिल यात्रा का निर्णय लिया है.
 
साइकिल यात्रा का प्रमुख उद्देश्य ग्रामीणों के साथ साथ शहरी क्षेत्रो के लोगो में समाजवादी पार्टी ने जिले में कितना विकास कार्य हुआ उसको जनता तक डोर टु डोर बताने का निर्णय लिया, जिससे समाजवादी पार्टी दोबारा युवा अखिलेश प्रदेश बन सके और दोबारा सत्ता में काबिज हो। 
 
समाजवादी पार्टी डोर टु डोर जिले में मुख्यालय निर्माण,समाजवादी पेंसन योजना,लैपटॉप योजना, नौगढ़ और मुग़लसराय तहसील, मेडिकल कालेज, डिग्री कालेज, रोडवेज डिपो, स्टेडियम के बारे में जानकारी दी  जाएगी। 
अन्य प्रांत लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल