बिहारी बनीं आलिया भट्ट, उड़ता पंजाब का पोस्टर जारी

बिहारी बनीं आलिया भट्ट, उड़ता पंजाब का पोस्टर जारी नई दिल्ली: तो का हम राह भूल के आएं हैं, हैं, हमार सुनबा ना तो ****फाट जाई....' भोजपुरी तेवर वाले इस डायलॉग को बाच रहीं हैं शानदार एक्ट्रेस आलिया भट्ट. आलिया भट्ट का यह अक्खड़ भोजपुरी अंदाज नजर आएगा फिल्म उड़ता पंजाब में.

अभिषेक चौबे की अगली फिल्म 'उड़ता पंजाब' में आलिया भट्ट के किरदार का लुक और डायलॉग पोस्टर जारी हो गया है, जिसे आलिया भट्ट ने खुद फैन्स के साथ शेयर किया है.

आलिया अपने इस नए किरदार में बेहद अलग नजर आ रही हैं और फिल्म में उनके इस डायलॉग टीजर को सुनने के बाद यह साफ जाहिर है कि फिल्म में उनका किरदार काफी दिलचस्प होगा.

आलिया के फिल्म में किरदार को लेकर इस बात की खूब चर्चा रही है कि फिल्म में वह एक मजदूर का रोल अदा करेंगी. अगर ऐसा होता है तो आलिया को इस किरदार में देखना वाकई मजेदार होगा.

फिल्म के सभी किरदारों के करेक्टर पोस्टर रिलीज हो चुके हैं जिसके बाद फिल्मी फैन्स इस फिल्म के जल्द रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

पंजाब में पनप रहे ड्रग्स के जाल पर बनी यह फिल्म 17 जून को रिलीज होने जा रही, फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा शाहिद कपूर, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ भी अहम किरदार में नजर आएंगी.
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल