पटना में लालू और नीतीश के आवास पर होली की मस्ती

पटना में लालू और नीतीश के आवास पर होली की मस्ती पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और होली खेलने के लिए मशहूर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद के आवास पर गुरुवार को होली का धमाल मचा। यहां आने वाले लोगों पर भी होली की मस्ती छाई रही।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सात, सर्कुलर रोड स्थित आवास पर होली का जश्न दिन के 11 बजे से शुरू हुआ। ढोल-मंजिरा की थाप और होली के गीतों के बीच नीतीश के घर होली मनाने जनता दल (युनाइटेड) के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह और प्रशांत किशोर सहित कई मंत्री और पूर्व मंत्री पहुंचे।

इस मौके पर सीएम नीतीश के घर लालू प्रसाद यादव अपने दोनों बेटों के साथ पहुंचे। इस दौरान लालू प्रसाद यादव व नीतीश कुमार ने फूलों की होली खेली। उसके बाद दोनों ने गले मिलकर एक-दूसरे को होली की बधाई दी।

वहीं, तेजप्रताप और तेजस्वी ने भी नीतीश से होली पर आशीर्वाद लिया। इनके अलावे बड़ी संख्या में पार्टी के नेता और आम लोग भी मुख्यमंत्री आवास होली मनाने पहुंचे और एक-दूसरे को रंग अबीर लगाकर होली की शुभकामना दी।

इधर, लालू-राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड पर जमकर होली मनाई गई। हालांकि 'कुर्ताफाड़ होली' के लिए मशहूर लालू के यहां इस बार व्यवस्थित ढंग से होली मनाई गई। लालू के आवास पर बुधवार शाम से ही होली का जश्न मनाया जा रहा है।

बुधवार की शाम सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान रंग गुलाल के साथ नाच गाने का भी प्रबंध किया गया था। इस अवसर पर लालू यादव और राबड़ी देवी ने प्रदेश वासियों को होली की शुभकामनाएं दी।

लालू प्रसाद के दोनों बेटों तेजस्वी और तेजप्रताप के मंत्री बनने के बाद इस पहली होली की तैयारी में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी गई।
अन्य प्रांत लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल