Sunday, 20 September 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

होली के रंग में डूबा देश, राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और पीएम मोदी ने दी बधाई

होली के रंग में डूबा देश, राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और पीएम मोदी ने दी बधाई नई दिल्ली: देश के अधिकांश हिस्सों में होली का त्यौहार बुधवार को मनाया गया वहीं दिल्ली समेत कई बड़े शहरों में होली आज धूमधाम से मनाई जा रही है। लोग सुबह से ही एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह पर्व सहिष्णुता, सौहार्द और समृद्धि की भावना को प्रतिबिंबित करता है।

राष्ट्रपति ने अपने ‘होली’ संदेश में कहा कि यह त्योहार हमारे बहु-सांस्कृतिक समाज के जीवंत रंगों को तथा सहिष्णुता और समरसता की भावना को झलकाता है जो हमारी संस्कृति तथा सभ्यता का मूल तत्व रहा है।

देश में होली के मौके पर आतंकी हमले को लेकर खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है। असम, दिल्ली और पंजाब के लिए सुरक्षा एजेंसियों ने विशेष रूप से अलर्ट जारी किया है। सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान से 6 आतंकवादियों के भारत की सीमा में घुसने की खबर है। ये आतंकवादी पठानकोट सीमा से घुसे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकियों का सरगना मोहम्मद खुर्शीद आलम नाम का शख्स है, जो पहले पाकिस्तानी सेना में था। इस आतंकी हमले की जानकारी नाइजीरिया के नंबर से आई कॉल से मिली है।
अन्य त्यौहार लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack