Friday, 20 September 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

मोरान भाजपा में उत्साह,कार्यकर्त्ता के चेहरे खिले

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 10, 2016, 17:57 pm IST
Keywords: moraanhaat news   election news   assembly election news   assam moran   bjp candidate news   मोरानहाट   मोरान समाचार    चुनाव समाचार    विधानसभा चुनाव    असम चुनाव   
फ़ॉन्ट साइज :
मोरान भाजपा में उत्साह,कार्यकर्त्ता के चेहरे खिले
मोरानहाट: डिब्रुगढ़ जिले के 115 नंबर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी के रुप में चक्रधर गोगोई के नामपर आखिरी मुहर लगने से मोरान में भाजपाई उत्साहित नजर आए,वही आज प्रत्याशी श्री गोगोई को साथ लेकर एक विशाल शोभायात्रा निकाली तथा नारेबाजी करते हुए नगर परिक्रमा की।

बताते चले कि विस से 27 भाजपा कार्यकर्ताओं ने टिकट के लिए आवेदन किया था पर सबको दरकिनार कर डा० दयानंद बरगोहांई को टिकट दिए जाने की बात सुनकर भड़के भाजपाईयों ने कल सायं खोवांग ब्लॉक भाजपा कार्यालय के समक्ष प्रदेश भाजपा अध्यक्ष शर्वानंद सोनोवाल का पुतला तक फुंक डाला था। 

बहरहाल लम्बें समय से टिकट को लेकर बनी उहापोह की स्थिति खत्म हुई और आज सब उत्साहित और दुगने जोस में दिखे,दुसरी तरफ चराईदेव जिले के 105 नंबर माहमारा विस में भी शिवसागर जिला भाजपा के अध्यक्ष जुगेंन मोहन को भाजपा का टिकट मिलने पर क्षेत्र में खुशी का माहौल है।

उत्साह और आनंद से लबरेज भाजपा कार्यकर्ता बिति रात से ही आतिशबाजी करने और मिठाई खाने खिलाने में जुटे दिखें ,आज मोरान नगर स्थित माहमारा भाजपा कार्यालय में श्री मोहन का कार्यकर्ताओं ने फुलान गमछा से अभिनंदन किया। 

दोनों भाजपा प्रत्याशीयों के घरों में बिति रात से ही दल के कार्यकर्ताओं का जमावड़ा होने लगा था,जो टिकट मिलने की बधाईयां दे रहे थे।
अन्य चुनाव लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack