फैशनेबल दिखने के लिए अपनाएं बॉलीवुड हस्तियों के अंदाज

फैशनेबल दिखने के लिए अपनाएं बॉलीवुड हस्तियों के अंदाज नई दिल्ली: फैशन में बने रहने के लिए आप कई प्रयोग करती होंगी, लेकिन नवीनतम फैशन के अनुरूप स्टाइल स्टेटमेंट बयां करने के लिए आप बॉलीवुड की फैशन आइकन्स के अंदाज से प्रेरणा ले सकती हैं। वेबसाइट ‘क्राफ्ट्सविल्ला डॉट कॉम‘ की स्टाइलिस्ट अंशु चौधरी ने इस साल के लिए बॉलीवुड के स्टाइल से प्रेरित कुछ पारंपरिक फैशन चलन बताए हैं।

-कम से कम मेकअप के साथ धातु अलंकरण, सिक्विन्स और चमक-धमक पिछले साल बॉलीवुड अभिनेत्रियों के फैशन का हिस्सा रही थी। जैसे सीक्विन्स से सजी चांदी के रंग के बॉर्डर वाली सुनहरी साड़ी में करीना कपूर खान बेहद खास लग रही थीं।

-साड़ी के साथ ब्लाउज की मैचिंग अब पुराने फैशन की बात हो गई है। फैशन में बने रहने के लिए अब इसे पारंपरिक जैकेट के साथ पहनें। मिक्स-मैच करके आप अलग-अलग परिधानों को मिलाकर एक नया परिधान बना सकते हैं।

पेस्टल शेड्स को चटख रंगों के साथ पहनें और पिंट्र्स को मिक्स मैच करें। कढ़ाईदार वेस्टकोट को सलवार कमीज या जंप सूट के साथ पहनकर आप उसे एक पांरपरिक अंदाज दे सकती हैं। जैसे कि फैशन आइकन सोनम कपूर ने पटियाला सलवार को टॉप और जैकेट के साथ पहनकर अपना खास फैशन अंदाज दर्शाया था।

यहां तक कि किसी साधारण परिधान पर फूलों वाला पिंट्र भी स्टाइलिश लुक दे सकता है। आपके पास प्रयोग के बेशुमार विकल्प हैं। आप प्रकृति की खूबसूरती को अपने परिधान पर उकेर सकती हैं।

खिलती कलियां, हरी पत्तियां या लाल, गुलाबी, नीले और संतरी रंग के चटख शेड्स के परिधान पहनें। ‘बाजीराव मस्तानी‘ में दीपिका पादुकोण के खूबसूरत लुक से भी प्रेरणा ले सकती हैं।

कंगना रनौत की तरह आप संतरी रंग भी अपना सकती हैं। कंगना एक फिल्म के दृश्य में संतरी रंग के सूट में बेहद आकर्षक दिखाई दे रही थीं, लेकिन सिर से पांव तक इसी रंग को पहनने से बचें।
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack