Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

मोरान में पुलिस अधिकारी के घर पर पड़ा छापा

मोरान में पुलिस अधिकारी के घर पर पड़ा छापा मोरानहाटमोरान में आज एक पुलिस अधिकारी के घर पर पुलिसिया छापेमारी  से मोरान क्षेत्र में सनसनी फैल गई,मगर मामले को छिपाए रखने से छापे का कारणों का खुलासा नहीं हो सका मीडिया को जब इस बाबत जानकारी हुई तो पंहुचा। 

प्राथमिक जानकारी के अनुसार असम पुलिस के विजिलेंस  एवं एंटी करप्शन  विभाग के गुवाहाटी तथा डिब्रुगढ़ कार्यालय के अधिकारियों ने डिब्रुगढ़ पुलिस के क्षेत्रीय सीमा  विभाग के डी एसपी के साथ आज प्रातः 10 बजे मोरान रानीपथ निवासी जुग बोरा के घर में छापा मारा । 

डिब्रुगढ़ जिले के मोरान थानांतर्गत क्षेत्र की वजह से स्थानीय पुलिस भी मौके पर उपस्थित रही,असम पुलिस के विशेष शाखा में कार्यरत जुग बोरा को बतौर इन्सपेक्टर ओ सी के रुप में तिनसुकिया में तैनात किया गया है, मगर अबतक उन्होंने अपने पदभार नहीं सम्भाला है 

इसबीच आज घंटों तलाशी तथा छानबीन होती रही । घंटों मिडिया कर्मी उसके घर के सामने टिके रहे, लगभग 3 बजे जांच दल जब बाहर निकला तो मिडिया से कुछ कहने से कतराते हुए निकल गए, घंटों तलाशी के पश्चात जांच अधिकारियों ने इसे साधारण जांच बताकर मामलें पर पर्दा डालने की कोशिश की । 
अन्य चर्चा में लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल