करुणानिधि ने मंत्रालय नहीं मांगा

जनता जनार्दन संवाददाता , Jul 12, 2011, 17:17 pm IST
Keywords: M Karunanidhi   एम. करुणानिधि   Didn't ask   नहीं मांगा   DMK   डीएमके   Replacements   फेरबदल में स्थान   
फ़ॉन्ट साइज :
करुणानिधि ने मंत्रालय नहीं मांगा चेन्नई: द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के अध्यक्ष एम. करुणानिधि ने मंगलवार को कहा कि पार्टी नेताओं, दयानिधि मारन और ए. राजा के केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे देने के बाद उन्होंने डीएमके के लिए मंत्रालय नहीं मांगे।

करुणानिधि ने कहा कि वह मंगलवार के मंत्रिमंडल फेरबदल पर बाद में टिप्पणी करेंगे।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी से अपनी बेटी कनिमोझी के बारे में बात की थी, करुणानिधि ने नकारात्मक जवाब दिया। कनिमोझी 2जी मामले में फिलहाल तिहाड़ जेल में हैं। करुणानिधि और मुखर्जी ने यहां पिछले सप्ताह मुलाकात की थी।

करुणानिधि ने संवाददाताओं से कहा कि केंद्र और राज्य के सभी मुद्दों पर कोयम्बटूर में 23-24 जुलाई को होने वाली महापरिषद की बैठक में पार्टी निर्णय लेगी।

केंद्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार में एक प्रमुख सहयोगी डीएमके को मंत्रिमंडल में हुए फेरबदल में कहीं स्थान नहीं मिला।

केंद्रीय मंत्रिमंडल में डीएमके के मंत्रियों की संख्या अब घटकर चार हो गई है। इनमें एम.के. अजागिरि (केंद्रीय रसायन एवं उर्वरक मंत्री), एस.एस. पलानिमनिकम (केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री), डी. नेपोलियन (केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री) और एस. गांधीसेल्वन (केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री) शामिल हैं।
अन्य राष्ट्रीय लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल