वाराणसी के हरिश्चंद्र महाविद्यालय कला संकाय में फ्रेशर पार्टी का हुआ आयोजन

वाराणसी के हरिश्चंद्र महाविद्यालय कला संकाय में फ्रेशर पार्टी का हुआ आयोजन वाराणसी: हरिश्चंद्र महाविद्यालय के कला संकाय में फ्रेशर पार्टी का आयोजन छात्रसंघ उपाध्यक्ष राजीत यादव व् छात्रनेता अमित विश्वकर्मा दादू द्वारा कराया गया इस विषय की जानकारी छात्र नेता अमित विश्वकर्मा ने जनता जनार्दन वेबसाइट को जानकारी दी.  

जिस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रहे अविनाश  यादव "विक्की"( महानगर अध्यक्ष समाजवादी छात्रसभा),डॉ बलबीर सिंह विभागाध्यक्ष हिंदी विभाग,डॉ चंद्रप्रभा गुप्ता (एसोसियेट प्रोफेसर हिंदी विभाग),डॉ सुमन सिंह,सतीश यादव (पूर्व छात्रसंघ महामंत्री),शम्भू बेनवंशी(पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष) उपस्तिथ थे।

कार्यक्रम में सांस्कृतिक,हास्य काव्य गोष्टी,शिव नृत्य,राधा कृष्ण की होली खेलने के दृश्य,सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम में शिव नृत्य (होली खेले मसाने में) रहा.

जिस कार्यक्रम के तहत मिस्टर फ्रेशर का ख़िताब छात्रनेता कृष्णा यादव को दिया गया,और मिस फ्रेशर प्रियंका चौधरी बनी.कार्यक्रम का सफल सञ्चालन अमित द्विवेदी,कृष्णा यादव,गौरव यादव,अभिषेक गुप्ता (पुस्तकालय मंत्री ) ने किया। 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अवनीश यादव विक्की ने छात्रहित के मुददे पर सभी छात्र छात्राओ को एक होने की शिक्षा दी.वहीँ हिंदी के विभागाध्यक्ष डॉ बलबीर सिंह जी ने कार्यक्रम में छात्र छात्राओ के उत्साह को देखते हुए बताया की महाविद्यालय की सम्मान में आज जो सफल कार्यक्रम हुवा इसे युवा महोत्सव भी कह सकते है। 
डॉ चन्द्रप्रभा गुप्ता, डॉ सुमन सिंह जी ने छात्राओ को भी ऐसे महोत्सव में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की सीख दी और भारतीय संस्कृति को आगे बढ़ाने पर जोर दिया।

कार्यक्रम का समापन छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष श्री शम्भू बेनवंशी ने महाविद्यालय के गौरवमयी इतिहास को बताया और सभी छात्र छात्राओ को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए धन्यवाद प्रकाश किया।
अन्य शिक्षा लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल