मोरान में राष्ट्रीय फुटबॉल स्पर्धा, 3-1 गोल से असम दल जीता

मोरान में राष्ट्रीय फुटबॉल स्पर्धा, 3-1 गोल से असम दल जीता मोरानहाट : असम फुटवाल संस्था के तत्वावधान तथा चराईदेव जिला क्रिड़ा संस्था तथा मोरान टाउन क्लब के आतिथ्य में आज से मोरान महाविद्यालय खेल मैदान में प्रारम्भ राष्ट्रीय सब जुनियर फुटवाल स्पर्धा 2015 -16( उत्तर-पुर्व जोन ) के उदघाटन खेल में असम दल ने मणिपुर दल 3-1 गोल से रौंद जीत दर्ज किया।

प्रथम राउंड में एक भी गोल नहीं हो सका जबकि द्दूसरे राउंड में असम के पंकज राभा,अनिमेष गोहांई तथा मिठु मेष ने एक-एक कर तीन गोल दागा, वहीं मणिपुर दल के ऐंगलोवे एक गोल दागने में सफल रहा। 

खेल में नियम भंग करने पर असम के मिठु मेष तथा मणिपुर के ए सानहाई सि को रेफरी ने पीला कार्ड दिखाया,भारतीय फुटबॉल संस्था के सुमन मजुमदार के परिचालना में आयोजित स्पर्धाकआ उदघाटन रोसल टी कम्पनी के महाप्रबंधक नरेश्वर शोनोवाल ने किया ।

खेल के प्रारम्भ में मैच कमिश्नर सुप्रिया भट्टाचार्य ( आई. एफ. ए ) एवं अन्य अतिथियों का खिलाड़ियों से परिचय करवाया गया,इससे पुर्व असम फुटबॉल संस्था के अध्यक्ष अंकुर दत्त ने ध्वज लहरा कर स्पर्धा का शुभारंभ किया । 

स्पर्धा के अगले मुकाबलें में कल मिजोरम कआ मुकाबला मेघालय दल से होगा,आयोजन समिति के अध्यक्ष तथा थावरा विधानसभा के विधायक शुशांत बरगोहांई सचिव संजीव बरुवा ने खेल प्रेमियों की हौसला अफजाई किया। 
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल