नीतीश सीएम, लेकिन लालू सुपर सीएम: रामविलास पासवान

जनता जनार्दन संवाददाता , Jan 11, 2016, 16:06 pm IST
Keywords: LJP chief   Union Minister   Ram Vilas Paswan   Public   Nitish Kumar   Lalu Prasad   लोजपा प्रमुख   केन्द्रीय मंत्री   रामविलास पासवान   जनता   नीतीश सरकार   लालू प्रसाद   
फ़ॉन्ट साइज :
नीतीश सीएम, लेकिन लालू सुपर सीएम: रामविलास पासवान पटना: लोजपा प्रमुख एवं केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने मीडिया से बातचीत के दौरान  कहा कि दबाव में कार्य करने से शानदार होगा।  नीतीश कुमार गद्दी लालू प्रसाद को सौंप दें। राज्य में जंगलराज टू आ गया है। जनता की स्थिति जंगलराज वन से भी बदतर है। लोजपा बढ़ते अपराध के विरुद्ध राज्यभर में आंदोलन करेगी। इसकी रूप रेखा तैयार की जा रही है।

रविवार को पार्टी कार्यालय में प्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार को हमने छह माह का समय दिया था, लेकिन स्थिति इस कदर विस्फोटक हो गई है कि बीच में हस्तक्षेप करना पड़ रहा है।

लालू प्रसाद और नीतीश कुमार में जो विरोधाभास दिख रहा है, उससे लगने लगा है कि सरकार बहुत दिन चलने वाली नहीं है। दोनों के बीच वर्चस्व की लड़ाई शुरू हो गई है। लालू प्रसाद किस हैसियत से अस्पताल का निरीक्षण कर रहे हैं?

आरोप लगाया कि तीन इंजीनियरों की हत्या कर दी गई। दो पुलिस अफिसर मारे गये। एसपी पर हमला हुआ। विधायक से रंगदारी मांगी जा रही है। व्यवसायी अपराधियों के तांडव से परेशान हैं। नाबालिगों के साथ बलात्कार हो रहा है।

नए साल में जनता पर संकट कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। अपराधियों के टार्गेट पर विकास काम में लगीं कंपनियां हैं। आखिर नीतीश कुमार ऐसे मसलों पर चुप क्यों हैं। इस लाचारी से तो बेहतर है कि वह गद्दी छोड़ दें।

एक सवाल पर कहा कि हम क्यों राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करेंगे, यह सरकार अपनी करनी से ही गिर जाएगी। हमने पहले ही कहा था कि ये लोग जनता को छलने वाले हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस, भाजपा विधायक बबलू सिंह, एमएलसी नूतन, राजकुमार साव और अशरफ अंसारी भी थे।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल