Thursday, 18 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

भारत में दाखिल हुए लश्‍कर के 15 से 20 आतंकी, निशाने पर पीएम मोदी और आर्मी हेडक्‍वार्टर

भारत में दाखिल हुए लश्‍कर के 15 से 20 आतंकी, निशाने पर पीएम मोदी और आर्मी हेडक्‍वार्टर नई दिल्‍ली: नए साल के मौके पर सीमा पार के आतंकी दिल्ली में हमला करने की फिराक में हैं। इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) ने इस बाबत दिल्ली में अलर्ट जारी कर दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी, संसद, आर्मी हेडक्वार्टर और रक्षा मंत्रालय को लश्कर-ए-तोएबा के आतंकी निशाना बना सकते हैं।

रिपोर्टों के अनुसार, पाकिस्तान से लश्कर के 15 से 20 आतंकियों के भारत में घुसपैठ कर दाखिल होने की आशंका है। खुफिया एजेंसियों के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, संसद भवन, सेना मुख्यालय और भारतीय परमाणु सुविधा केंद्र को लश्कर आतंकी निशाना बना सकते हैं।

सूत्रों का कहना है कि आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा भारत के अंदर सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में हमले की योजना रहा है। खुफिया एजेंसियों ने इस संबंध में अलर्ट जारी किया है।

खुफिया जानकारी मुताबिक, नए साल के जश्न के दौरान भारत में हमला करने के लिए लश्कर ने 15 से 20 आतंकियों का एक समूह तैयार किया है, जिसके सभी आतंकियों को विशेष रूप से प्रशिक्षण दिया गया है। आतंकियों का वह समूह पाकिस्तान छोड़ चुका है और हो सकता है कि वह पहले से ही भारत में हो दाखिल हो चुका हो।

आतंकियों की मंशा भारत में फिर से 2008 के मुंबई जैसा हमला करने की है। उनका संभावित लक्ष्य भारत सरकार, भारत का संसद भवन, भारतीय प्रधानमंत्री, भारतीय सेना मुख्यालय और भारतीय परमाणु सुविधा केंद्र हो सकते हैं।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल