भारत के खिलाफ बड़ी आतंकी साजिश, हाफिज ने शुरू किया आतंकियों के लिए कॉल सेंटर

भारत के खिलाफ बड़ी आतंकी साजिश, हाफिज ने शुरू किया आतंकियों के लिए कॉल सेंटर नई दिल्ली/इस्लामाबाद: मुंबई हमले के आरोपी और खूंखार आतंकवादी हाफिज सईद ने भारत के खिलाफ 24 घंटे सक्रिय रहने वाला साइबर सेल बनाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पाकिस्तान यात्रा के बाद हाफिज की तरफ से यह कदम उठाया गया है। इस साइबर सेल की जानकारी 26-27 दिसंबर को लाहौर में जमात-उद-दावा की बैठक में साझा की गई। बताया जा रहा है कि भारत के खिलाफ आतंकी साजिश रचने में इस कॉल सेंटर का उपयोग किया जाएगा।

खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कॉल सेंटर से पहले लश्कर-ए-तैयबा ने एक मोबाइल एप लॉन्च किया था। यह एप जम्मू-कश्मीर में इस समय लश्कर का अपने गुर्गों से संपर्क साधने का सुरक्षित साधन बन गया। इसका इस्तेमाल आतंकियों को तमाम गतिविधियों से अपडेट रखने, जानकारी इकट्ठा करने और हमलों की योजना बनाने में किया जा रहा है।

मालूम हो कि हाफिज सईद लगातार भारत के खिलाफ जहर उगलता रहा है। भारत-पाकिस्तान के बेहतर रिश्तों को कोशिश में की गई पीएम मोदी की पाक यात्रा के बाद से ही हाफिज बौखलाया हुआ है। मोदी की पाकिस्तान यात्रा को जहां दोनों देशों में सराहा गया वहीं लश्कर प्रमुख हाफिज सईद ने आलोचना करते हुए कहा कि मोदी की यात्रा ने पाकिस्तान की जनता का दिल दुखाया है।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल