पाक पीएम नवाज शरीफ ने मोदी की भेंट की हुई पगड़ी पहनकर दोस्ती निभाई

पाक पीएम  नवाज शरीफ ने मोदी की भेंट की हुई पगड़ी पहनकर दोस्ती निभाई लाहौर: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने रविवार को अपनी नवासी के दावते वलीमा में अपने भारतीय समकक्ष नरेन्द्र मोदी से उपहार में मिली गुलाबी रंग की पगड़ी पहनी। गौर हो कि गत शुक्रवार को शरीफ की नवासी की शादी हुई थी। शरीफ के जटी उमरा स्थित घर के एक सूत्र का कहना है कि मोदी ने शुक्रवार को अपने दौरे में शरीफ को यह ‘भारतीय राजस्थानी गुलाबी पगड़ी’ भेंट की थी।

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के सूत्र ने कहा, ‘मोदी से उपहार में मिली पगड़ी पहनना शरीफ की पड़ोसी देश के प्रति ईमानदार इरादे को दिखाता है। इसके अलावा यह भी दिखाता है कि शरीफ मोदी के उपहार को कितना महत्व देते हैं। मोदी ने शरीफ को उनकी नवासी की शादी की बधाई दी थी और उपहार भी भेंट किए थे।

शरीफ की बेटी मरियम नवाज की बेटी मेहरूनिसा की प्रसिद्ध उद्योगपति चौधरी मुनीर के बेटे रहील मुनिर से शादी हुई थी और रविवार को उनका दावते वलीमा था। समारोह में करीब 2,000 मेहमान शामिल हुए जिनमें सउदी अरब से आए कुछ अति विशिष्ट मेहमान भी थे।

सूत्रों ने कहा कि संयुक्त अरब अमीरात और ब्रिटेन में भी अगले महीने दावते वलीमा होगा क्योंकि शरीफ परिवार के कुछ दोस्त लाहौर नहीं आ पाए।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल