लालू के बेटे तेजस्वी, तेज प्रताप ने संभाली कुर्सी

जनता जनार्दन संवाददाता , Nov 23, 2015, 16:37 pm IST
Keywords: Bihar   Tejashwi Yadav   Lalu Prasad Yadav   Nitish Kumar   बिहार   तेजस्‍वी यादव   लालू प्रसाद यादव   नीतीश कुमार  
फ़ॉन्ट साइज :
लालू के बेटे तेजस्वी, तेज प्रताप ने संभाली कुर्सी पटना: आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने सोमवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री के तौर पर पदभार संभाल लिया। आज सुबह अपने कार्यालय में पदभार संभालने के बाद तेजस्‍वी यादव ने कहा कि हमारी प्राथमिकता बिहार का विकास करना है और सूबे को विकसित राज्‍य बनाएंगे। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य में आर्थिक, सामाजिक न्‍याय करेंगे।  

बिहार की सेवा करेंगे और जनता ने हमें इसलिए जनादेश दिया है। तेजस्‍वी ने इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर पर जोर देते हुए कहा कि राज्‍य में सड़कों की बेहतर कनेक्टिविटी देंगे। भ्रष्‍टाचार को लेकर सख्‍त रुख अपनाते हुए उन्‍होंने कहा कि इस मामले में किसी भी शिकायत पर सख्‍त कार्रवाई करेंगे।

इससे पहले, अपने पिता राजद प्रमुख लालू प्रसाद के प्रभाव के कारण बिहार की नई सरकार में उपमुख्यमंत्री बनाए जाने पर सोशल मीडिया में आलोचना और उपहास भरी टिप्पणियों पर तेजस्वी यादव ने कहा था कि किसी पुस्तक के आवरण पृष्ठ के आधार पर उसके बारे में राय कायम नहीं की जानी चाहिए।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल