Wednesday, 23 October 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

खादी के लिए रैंप पर चले सोनम, सलमान

खादी के लिए रैंप पर चले सोनम, सलमान अहमदाबाद: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और अभिनेत्री सोनम कपूर को भारत के फैशन डिजाइन काउंसिल (एफडीसीआई) की ‘हट्स टू हाई स्ट्रीट’ पहल के लिए खादी का प्रचार करते देखा गया।

सलमान ने सोनम के साथ यहां आईआईएम परिसर में रैम्प वॉक कर खादी का प्रचार किया।

खादी को फिर प्रचलन में लाने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात को ध्यान में रखते हुए गैर-लाभकारी संगठन, एफडीसीआई ने अपनी अनूठी पहल के दूसरे संस्करण में आईआईएम के लुईस खान प्लाजा में खादी को प्रदर्शित किया।

इस अवसर पर रोहित बाल और राजेश प्रताप सिंह जैसे कई जाने-माने डिजाइनरों सहित नए डिजाइनरों द्वारा पेश संग्रहों में भारतीय विरासत की झलक देखी गई।

इस समारोह में सलमान ने खादी परिधान पहन कर रैंप पर वाक किया और कुछ समय बाद सोनम को भी उनके साथ रैंप पर खादी का प्रचार करते देखा गया।

सलमान ने इस दौरान खादी पर अपने विचार साझा किए और युवाओं से उनके परिधानों में खादी को शामिल करने का आग्रह किया।

सलमान और सोनम को साथ देखकर समारोह में शामिल एनआईएफटी और आईआईएम के विद्यार्थियों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। सभी ने दोनों कलाकारों का जोरदार तालियों के साथ स्वागत किया।

सलमान ने कहा कि हमें खादी पहनने पर गर्व होना चाहिए और मेरा मानना है कि अगर हम कलाकार, राजनेताओं से अलग खादी पहनना शुरू करेंगे, तो यह ज्यादा कारगर होगा।

समारोह में प्रमुख उद्योगपति, वस्त्र प्रेमी, वरिष्ठ नौकरशाह, गुजरात डिजाइन और व्यापार प्रबंधन संस्थानों के शिक्षक तथा विद्यार्थी और फिल्म जगत की हस्तियां भी शामिल थे।
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack