गोधरा के चलते करते हैं इज्जतः शिव सेना ने प्रधानमंत्री मोदी पर कसा तंज

गोधरा के चलते करते हैं इज्जतः शिव सेना ने प्रधानमंत्री मोदी पर कसा तंज मुंबईः महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी शिवसेना के नेता संजय राउत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान पर कहा, "अगर प्रधानमंत्री ने दादरी पर इस तरह का बयान दिया है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है. जिस नरेंद्र मोदी जी की पहचान विश्व में गोधरा-अहमदाबाद की वजह से हुई है, और उसी वजह से हम मोदी जी का आदर भी करते हैं. उसी मोदी जी ने अगर गुलाम अली और कसूरी जी की घटनाओं को अनफॉर्चुनेट कहा है तो हम सबके लिए ये बात अनफॉर्चुनेट है. मुझे लगता है, यह बयान देश के पीएम का है। हमारे प्रिय नरेंद्र मोदी जी का नहीं."

बता दें कि दादरी में गोमांस खाने की अफवाह के बाद अखलाक नाम के शख्स की पीट कर हत्या कर दी गई थी. वहीं, पिछले दिनों शिवसेना के विरोध के कारण पाकिस्तानी सिंगर गुलाम अली का मुंबई और पुणे में होने वाला शो कैंसल करना पड़ा था.

पीएम ने पहली बार दादरी हत्याकांड और गुलाम अली का शो कैंसल किए जाने के मुद्दे पर सीधे सवालों का जवाब दिया है. हालांकि, इससे पहले बिहार की रैली में उन्होंने कहा था कि छोटे-मोटे लोग इस तरह की घटनाओं का राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश करते हैं. लोगों को प्रेसिडेंट मुखर्जी के बताए रास्ते को फॉलो करना चाहिए.

बता दें कि पीएम के इस बयान से एक दिन पहले ही राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने दादरी की घटना पर दुख जताते हुए सबको मिल-जुलकर रहने की नसीहत दी थी.
अन्य राजनीति लेख
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack