मैं अकेली हूं और अकेले ही रहने का इरादा है: पूजा भट्ट

जनता जनार्दन डेस्क , Sep 22, 2015, 16:57 pm IST
Keywords: Actress   Film director Pooja Bhatt   Love life   Alone   चर्चित अभिनेत्री   फिल्म निर्देशक पूजा भट्ट   लव लाइफ   अकेली   
फ़ॉन्ट साइज :
मैं अकेली हूं और अकेले ही रहने का इरादा है: पूजा भट्ट मुंबई: चर्चित अभिनेत्री और फिल्म निर्देशक पूजा भट्ट ने अपनी 'लव लाइफ' को लेकर लगाए जा रहे कयासों पर दो टूक जवाब देते हुए कहा है कि वह अब अकेली हैं और अकेली ही रहना चाहती हैं।

12 वर्षों के वैवाहिक जीवन के बाद पति मनीष मखीजा से पिछले साल अलग होने वाली पूजा ने ट्विटर पर लिखा कि मेरी लव लाइफ को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर यही कहना चाहती हूं कि मैं अकेली हूं और अकेले ही रहने का इरादा है।

पूजा ने यह भी कहा कि अगर उन्हें कभी प्यार हुआ तो वह इसकी घोषणा खुद करेंगी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि अगर इस उम्र में प्यार हुआ, तो मैं ही इस बारे में आपको बताऊंगी। इस बारे में कोई समाचार-पत्र आपको जानकारी नहीं देना वाला है।

पूजा ने लिखा कि अफवाहों पर प्रतिक्रिया देकर उनका रुतबा नहीं बढ़ाना चाहती थी, लेकिन ऐसा जान पड़ता है कि मेरी चुप्पी को फालतू बकवास को मेरी स्वीकृति की तरह लिया जा रहा है। पूजा फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'कैबरे' में व्यस्त हैं।
अन्य चर्चित कलाकार लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल