जमीनी विवाद में भाई ने की बड़े भाई की हत्या

जनता जनार्दन संवाददाता , Sep 08, 2015, 18:11 pm IST
Keywords: moranhaat   land conterversy   murder   elder brother   assam moran   जमीनी विवाद    बड़े भाई    हत्या    मोरानहाट    असम   
फ़ॉन्ट साइज :
मोरानहाट: मोरान में भाई द्वारा भाई को मौत के घाट उतारे जाने से सनसनी फैल गई, घटना के बाद से आरोपी भाई का हत्यारा फरार बताया जा रहा है । 

जानकारी के मुताबिक  शिवसागर जिले के मोरानहाट थानांतर्गत उषाबाम गांव निवासी धनन्जय पाएक के पांच पुत्रों में सबसे छोटे पुत्र गोबिन्द पाएक 37 ने अपने बड़े भाई तरुण पाएक 43 को धारदार हथियार से सर पर ताबड़तोड़ कई वार कर मौत के घाट उतार दिया ।

बिति रात लगभग 10 बजे की इस खुनी बारदात को अंजाम देने के  बाद आरोपी भाई का हत्यारा फरार बताया जा रहा है ।घटना स्थल पर पहुंची  पुलिस की  जांच के बाद मामले की यह जानकारी हुयी की  दैनिक मजदुरी करनेवाले भाईयों के बीच लम्बें समय से भुमि विवाद चल रहा था । 

बहरहाल एक पुत्र की हत्या और दुसरे पुत्र के आरोपी होने का मामला अभागे पिता धनन्जय पाएक ने मोरानहाट थाने में एफ आई आर  दर्ज करवाया । धारा 302 के तहत केश नंबर 141/15 दर्ज कर पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है ।वहीं  पुलिस ने तरुण पाएक का शव अपने कब्जे में लेकर अंत्य परिक्षण हेतु आज शिवसागर चिकित्सालय भेजा।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल