Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

इंद्राणी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

इंद्राणी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत मुंबई: शीना मर्डर केस में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया। इंद्राणी के साथ आरोपी ड्राइवर को भी 14 दिन के लिए जेल भेजा गया है।

इससे पहले शीना मर्डर केस में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी, संजीव मुखर्जी और ड्राइवर को 31 अगस्त को बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया था। सुनवाई के बाद कोर्ट ने तीनों को 5 सितंबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया था।

हाई प्रोफाइल शीना हत्याकांड के तीन मुख्य आरोपियों-इंद्राणी मुखर्जी, उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और उनके पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय को बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया। इससे पहले तीनों आरोपियों को सात सितंबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था।

पुलिस का आरोप है कि 24 अप्रैल, 2012 की शाम इंद्राणी और संजीव ने शीना को बांद्रा के करीब स्थित एक जगह से अपनी कार में बैठाया। कार इंद्राणी का ड्राइवर श्यामवर चला रहा था। उसी दौरान शीना की गला दबाकर हत्या कर दी गई।

बाद में वे लोग कार रायगढ़ जिले के गगोड़ गांव के करीब स्थित एक सुनसान जगह पर ले गए और शीना के शव को जला दिया। पुलिस हत्या में इस्तेमाल हुई कार पहले ही बरामद कर चुकी है।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल