Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

टीचर को दी शिकायत, तो छात्रों ने मॉनीटर का कर दिया मर्डर

जनता जनार्दन संवाददाता , Aug 24, 2015, 16:15 pm IST
Keywords: Delhi   Najafgarh   Shubham Jindal   Class teacher   Class monitor Murder   दिल्ली   नजफगढ़   मॉनीटर शुभम जिंदल   क्लास टीचर   मॉनीटर का मर्डर   
फ़ॉन्ट साइज :
टीचर को दी शिकायत, तो छात्रों ने मॉनीटर का कर दिया मर्डर नई दिल्ली: दिल्ली में एक चौंकानेवाला मामला सामने आया है। कुछ छात्रों ने मिलकर अपने साथ पढ़ने वाले छात्र की हत्या कर दी। नजफगढ़ इलाके के एक स्कूल में कक्षा 9 के मॉनीटर शुभम जिंदल को उसके ही सहपाठियों ने ही मौत के घाट उतार दिया।

बताया जा है कि शुभम ने शैतानी करने पर आरोपी छात्रों का नाम क्लास टीचर को दे दिया था जिसके बाद गुस्साए छात्रों ने पहले तो शुभम को धमकी दी फिर बाद में उन्होंने शुभम को धोखे से बुलाया और उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

दरअसल 9वीं क्लास में पढ़ने वाला शुभम जिंदल को क्लास का मॉनिटर बनाया गया था, जिसे क्लास टीचर ने शैतानी करने वाले बच्चों के नाम नोट करने को कहा, शुभम ने बच्चों के नाम टीचर को दे दिए जिस पर शनिवार को टीचर ने बच्चों की पिटाई लगा दी, इस बात से नाराज छात्रों ने शुभम को धमकी दी के बाहर मिलेगा तो बताएंगे।

इसके बाद रविवार को सुबह से ही लड़कों ने शुभम के घर के चक्कर लगाने शुरू कर दिया, वो 4 बार आए शुभम घर पर नहीं था, शुभम की मां ने पानी के लिए पूछा। कल शाम 6 बजे , वो शुभम को पिज्जा खिलाने के बहाने घर के पास के पार्क में ले गए, उसके बाद शुभम घर नहीं लौटा, रात में पता चला के शुभम की हत्या कर दी गई है।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल