हैवानियत की हद:चंदौली में प्रेमी ने प्रेमिका को जलाया

अमिय पाण्डेय , Aug 21, 2015, 22:16 pm IST
Keywords: burn   hislover   chandauli district   4child   mother   चन्दौली समाचार   जलाया    प्रेमी    प्रेमप्रसंग   हैवानियत    हद   
फ़ॉन्ट साइज :
हैवानियत की हद:चंदौली में प्रेमी ने प्रेमिका को जलाया

चन्दौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद बबुरी थाना क्षेत्र के त्रिभुवनपुर गांव में प्रेम प्रपंच के चक्कर में एक चार बच्चों की मां को उसका सनकी प्रेमी जला कर भाग निकला । घटना में महिला समेत उसके तीन बच्चे भी झुलस गए । बाद में गाँव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस महिला को इलाज के लिए भेजने के साथ ही तफ्तीश में जुट गई ।

दरअसल यह दर्द नाक घटना क्षेत्र के त्रिभुवनपुर गांव की है जहा एक सनकी प्रेमी ने प्रेमिका और उसके बच्चो को जिन्दा जलाने का प्रयास किया है घटना में पूनम नाम की महिला और उसके एक बेटे की हालत नाजुक बनी हुई है जानकारी के मुताबिक पूनम का पति जितेन्द्र दिल्ली में किसी प्राईवेट फर्म में काम करता है अभी दो माह पहले ही जितेन्द्र अपनी पत्नी पूनम के साथ गांव में खेती के काम से आया था ।

खेती कराने के बाद एक सप्ताह पहले जितेन्द्र दिल्ली लौट गया था। इसी दौरान गांव निवासी एक विवाहित युवक भगवानदास से महिला का प्रेम संबंध बन गया गुरूवार की रात मौका पाकर भगवानदास मछली ले कर पूनम के घर आ गया।देर रात चावल और मछली खाने के बाद उसके तीन बच्चे कमरे में सो गए। वही देर रात दोनो में किसी बात को लेकर हुए विवाद में प्रेमी भगवानदास ने पूनम को आग लगा दी।

आग लगते ही पूनम चीखते हुए कमरे में दौडने लगी इस बीच आग की चपेट में आकर कमरे में सोए बच्चे भी झुलस गए घटना में महिला नब्बे फीसदी से ज्यादा जल गई जबकि एक बच्चा ७० फीसदी तक जल गया है जिसकी हालत गंभीर है वही २ अन्य बच्चे भी झुलस गए।

घटना में चीख पुकार के कारण आस पास लोग मौके पर पहुंचे कमरे के दरवाजे में अन्दर से ताला लगा होने के कारण युवक भाग नहीं पाया । तब तक महिला की चीख पुकार सुन कर जुटे ग्रामीणों ने किसी तरह दरवाजे को तोड दिया । दरवाजे के टूटते ही प्रेमी भगवानदास कमरे से बाहर निकल कर भाग गया ।

गाव वालो ने पुलिस की मद्त से विवाहिता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहा उसकी हालत नाजुक बनी हुई है घटना की सुचना के एसडीएम ने महिला का बयान दर्ज किया है वही डाक्टरों का कहना है की ९० फीसदी से ज्यादा जली होने की वजह से महिला की हालत बेहद नाजुक है। फ़िलहाल आरोपी फरार है।

अन्य अपराध लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack