Thursday, 25 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

कांग्रेस पर भड़के राजनाथ, कहा-हिंदू आतंकवाद का जिक्र कर ध्यान भटकाया

जनता जनार्दन संवाददाता , Jul 31, 2015, 16:10 pm IST
Keywords: Rajnath Singh   Terrorist attack in Dinanagar   Gurdaspur   Punjab   India-Pakistan border   Punjab Police   Congress   Hindu terrorist   राजनाथ सिंह   गुरदासपुर हमले   कांग्रेस   आतंकवाद   हिंदू आतंकवाद  
फ़ॉन्ट साइज :
कांग्रेस पर भड़के राजनाथ, कहा-हिंदू आतंकवाद का जिक्र कर ध्यान भटकाया नई दिल्ली: लोकसभा में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने गुरदासपुर हमले पर बयान देते हुए कहा कि सरकार आतंकवाद से लड़ने के खिलाफ प्रतिबद्ध है। राजनाथ ने कहा कि तीन आतंकियों ने घुसपैठ की थी। इन तीनों ने रावी नदी से घुसपैठ की। इस दौरान राजनाथ कांग्रेस और विपक्ष पर भी भड़के। आतंकवाद पर राजनीति ना हो, पूरा सदन एक साथ खड़ा हो। देश बंटा हुआ ना दिखे। आतंकवाद का कोई धर्म, जाति नहीं होता।

राजनाथ ने कहा कि कुछ साल पहले यूपीए के दौर में हिंदू आतंकवाद की बात कहकर मुख्य मुद्दे से ध्यान हटाने की कोशिश हुई थी। इसका फायदा आतंकी हाफिज सईद ने उठाया था और तत्कालीन गृहमंत्री की प्रशंसा की थी। पिछली सरकार की आतंकवाद पर कोई नीति नहीं थी। आतंकवाद पर संसद में हंगामा दुर्भाग्यपूर्ण है। विपक्ष को जवानों का मनोबल नहीं गिराना चाहिए।

बता दें कि गुरुवार को भी जब गृह मंत्री राजनाथ सिंह गुरदासपुर आतंकी हमले पर राज्यसभा में बयान दे रहे थे तब विपक्ष ने जमकर हंगामा किया था। इस पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कांग्रेस पर निशाना साधा था। जेटली ने कांग्रेस से पूछा कि आखिर क्यों सोनिया चुप हैं। जेटली ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से इस बात पर देश को जवाब देने को कहा था।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल