Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

शाटगन शत्रुघ्न सिन्हा बोले, वक़्त बताएगा कि पाला बदलूंगा या पार्टी से निकाला जाऊंगा

जनता जनार्दन संवाददाता , Jul 26, 2015, 15:09 pm IST
Keywords: BJP Leader   Shatrughan Sinha   Shatrughan Sinha meets   Bihar CM   Nitish Kumar   Guardian of Bihar   JDU   शत्रुघ्न सिन्हा   मुख्यमंत्री बिहार   नीतीश कुमार  
फ़ॉन्ट साइज :
शाटगन शत्रुघ्न सिन्हा बोले, वक़्त बताएगा कि पाला बदलूंगा या पार्टी से निकाला जाऊंगा पटना: बीजेपी के सीनियर नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने शनिवार की रात बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कॉफी पर हुई मुलाकात पर सफाई देते हुए कहा कि वक़्त बताएगा कि पाला बदलूंगा या पार्टी से निकाला जाऊंगा, लेकिन अभी पार्टी में हूं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उनकी इस मुलाकात का कोई राजनीतिक मतलब नहीं है और ये महज़ व्यक्तिगत संबंधों की मुलाकात भर थी.

आपको बता दें कि कल रात शत्रुघ्न सिन्हा ने नीतीश कुमार से मुलाकात की थी और उन्हें बिहार का बेहतरीन सीएम करार दिया था. खास बात ये है कि शत्रुघ्न सिन्हा की ये मुलाकात पीएम मोदी के बिहार दौरे के चंद घंटे बाद हुई.

जब शत्रुघ्न सिन्हा से नीतीश की तारीफ के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "मैं बिहार से हूं. अगर में बिहार के सीएम के बारे में बात नहीं करूंगा तो कौन करेगा." उन्होंने कहा, "ये एक दोस्ताना मुलाकात थी. मैं उन्हें राज्य का गार्जियन समझता हूं."

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, "इस मुलाकात में राजननीति पर बात नहीं हुई. ये सब जानते हैं कि हम दोनों पुराने अच्छे दोस्त हैं. पीएम ने भी कहा है कि राजनीति में कोई छुआछूत नहीं है."

जब शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा गया कि आप पीएम की मुजफ्फरपुर की रैली में क्यों शरीक नहीं हुए तो उन्होंने कहा कि उन्हें निमंत्रण नहीं मिला था.

सीएम की रेस से जुड़े सवाल पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा,"मैं किसी रेस में नहीं हूं. न CM बनने की इच्छा है, न अपेक्षा है. पार्टी जो भूमिका देगी निभाऊंगा. बिहार बीजेपी में सीएम के लिए कई चेहरे हैं. उनमें नंद किशोर यादव, सुशील मोदी, सीपी ठाकुर, गिरिराज सिंह...जैसे हैं."

जेडीयू में शामिल होने के सवाल पर कहा, "वक़्त बताएगा कि पाला बदलूंगा या पार्टी से निकाला जाऊंगा, लेकिन अभी पार्टी में हूं."

हालांकि, शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जेडीयू में जाने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन उन्होंने आज फिर दोहराया कि नीतीश काबिल और योग्य हैं.
अन्य राजनीतिक दल लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल