धरने पर लालू, मोदी को बताया 'कालिया नाग', बोले नागपुर भेज देंगे वापस

धरने पर लालू, मोदी को बताया 'कालिया नाग', बोले नागपुर भेज देंगे वापस पटना: नरेन्द्र मोदी की अगुआई वाली केन्द्र सरकार द्वारा जातीय जनगणना के आंकड़ों को प्रकाशित न करने के विरोध में तथा उसे सार्वजनिक करने की मांग को लेकर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव आज गांधी मैदान स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की प्रतिमा के पास धरने पर बैठे हैं. इस कार्यक्रम की शुरूआत आज सुबह 9 बजे से हुई.

लालू प्रसाद टमटम पर सवार होकर गांधी मैदान पहुंचे. लालू प्रसाद के साथ उपवास में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव समेत राजद के कई नेता और कार्यक्रम हिस्सा ले रहे हैं.

उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा की सरकार नहीं बनने देंगे. नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने लायक नहीं है, वे डिरेल हो गये हैं.

लालू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना सांप से करते हुए उन्हें कालिया नाग बताया है. लालू ने कहा कालिया नाग ने कलियुग में नरेंद्र मोदी के रूप में पुनर्जन्म लिया है. इसने पहले गुजरात को डसा. अब पूरे देश को डसना चाह रहा है.

हम बिहार से मोदी को नथुनी पहनाकर भगाएंगे. हमारी लड़ाई किसी जाति के खिलाफ नहीं, बल्कि सभी जाति के गरीबों के पक्ष में है.

लालू प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी के हाइटेक प्रचार का जवाब हम टमटम से देंगे. हमारा टमटम पूरे प्रदेश के लिए निकल चुका है. लालू ने नरेन्द्र मोदी की उस बात पर चुटकी ली, जिसमें उन्होंने कहा था कि राजद परिवारिक पार्टी है, लालू ने कहा कि हमारे तो बच्चे हैं, परिवार है, प्रधानमंत्री का तो कोई वंश ही नहीं है.

उन्होंने कहा कि इस बार के बिहार विधानसभा चुनाव में हम भाजपा को कड़ी शिकस्त देंगे और उल्टे पांव इस पार्टी को बिहार से नागपुर भगा देंगे.याद रहे कि आर एस एस का मुख्यालय नागपुर है.

आपको बता दें कि जातीय जनगणना के आंकड़ों को लेकर लालू प्रसाद ने सोमवार को संपूर्ण बिहार का शांतिपूर्ण बंद का एलान किया है. राजद ने बंद में आवश्यक सेवाओं अस्पताल, एंबुलेंस, दवा की दुकानें, बच्चों का स्कूल एवं स्कूल बसों तथा रेल सेवा को बंद से मुक्त रखा गया है.

सभी रिक्शा वाले, ठेला वाले, सभी दुकानदार भाईयों से इस बंद को सफल बनाने का आह्वान किया गया है.

इससे पहले शनिवार को लालू प्रसाद यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी झूठे वादे कर सत्ता में आये. अभी तक काला धन वापस नहीं आया और बेरोजगारों को नौकरी भी नहीं मिली.

उन्होंने कहा कि चुनाव पूर्व जो वादे प्रधानमंत्री ने किया था, उसे सत्ता में आने के बाद पूरा नहीं किया. लालू ने केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान को मौसम वैज्ञानिक बताते हुए कहा कि वह अवसरवादी हैं.
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल