Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

हंसराज भारद्वाज ने कहा, मोदी सरकार के सामने कमजोर है कांग्रेस

जनता जनार्दन डेस्क , Jul 02, 2015, 13:37 pm IST
Keywords: Congress leader   Former Law Minister HR Bhardwaj   Congress vice-president Rahul Gandhi   Congress Party   BJP party   Narendra Modi goverment   External Affairs Minister Sushma Swaraj   Rajasthan Chief Minister Vasundhara Raje   Parliament   Congress leader     
फ़ॉन्ट साइज :
हंसराज भारद्वाज ने कहा, मोदी सरकार के सामने कमजोर है कांग्रेस नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और पूर्व कानून मंत्री हंसराज भारद्वाज ने अपनी ही पार्टी कांग्रेस पर निशाना साधा है। इंटरव्यू में भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी से मुकाबला करने में कांग्रेस पार्टी फिलहाल काफी कमजोर है।

कर्नाटक के राज्यपाल रह चुके कांग्रेस नेता हंसराज ने अपनी पार्टी को लताड़ा है। उन्होंने कहा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के इस्तीफा नहीं देने पर संसद न चलने देने के कांग्रेस नेताओं के बयानों को भी उन्होंने कटघरे में खड़ा किया।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए कांग्रेस काबिल नहीं है। पार्टी उस हालत में नहीं है जो ऐसे ताकतवर नेता को रोक सके जिसके पास इतना ताकतवर कैडर है। आज कांग्रेस कहां है। यूपी, बिहार में कांग्रेस की कोई मौजूदगी नहीं है, वे यहां पर कैसे जितेंगे।

हंसराज ने कांग्रेस नेताओं के उन बयानों पर ऐतराज जताया जिसमें कांग्रेस नेताओं ने कहा था कि अगर सुषमा स्वराज और वसुंधरा राजे का इस्तीफा नहीं लिया गया तो मॉनसून सत्र में कांग्रेस संसद नहीं चलने देगी। मुझे नहीं लगता कि ये फैसला सही है। जिसने कानून तोड़ा है उसे कानून सजा देगा लेकिन इस वजह से संसद ना चलने देना अच्छी परंपरा नहीं है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल भी जमीनी हकीकत से दूर हैं। राहुल युवा हैं और उन्हें युवाओं को नेतृत्व करना है। लेकिन वे वरिष्ठ नेताओं के संपर्क में नहीं है । गौर है कि हंसराज भारद्वाज वर्ष 2009 में कैबिनेट से निकाले जाने के बाद से पार्टी से नाराज चल रहे हैं। वह पहले भी कई बार पार्टी और दिग्गज नेताओं की आलोचना कर चुके हैं।
अन्य राजनीतिक दल लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल