अमृतसर में शादी रचा सकते हैं शाहिद और मीरा!

जनता जनार्दन डेस्क , Jun 22, 2015, 13:22 pm IST
Keywords: Bollywood actor Shahid Kapur   Mira   Wedding   Shahid and Mira wedding   बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर   मीरा   शादी   शाहिद और मीरा की शादी  
फ़ॉन्ट साइज :
अमृतसर में शादी रचा सकते हैं शाहिद और मीरा! मुंबई: सूनने में आया है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की शादी जुलाई के पहले हफ्ते होने जा रही है। इस मामले में नई बात यह है कि शाहिद और मीरा की शादी ग्रीस में नहीं होने जा रही है। बताया जा रहा है कि शाहिद और मीरा की शादी अमृतसर के नजदीक होने जा रही है।

दरअसल, शाहिद और मीरा के परिवारों ने पंजाब के आसपास का क्षेत्र इसलिए चुना, क्योंकि दोनों ही राधा स्वामी विचारधारा को मानते हैं। यहां ही इस संस्था का हेडर्क्वाटर भी है। शाहिद ने पहले से ही सोच रखा है कि जब तक सारी बातें तय नहीं हो जाती हैं वह अपना मुंह बंद ही रखेंगे।

साथ ही शादी की तारीख में भी बदलाव आया है। पहले कहा जा रहा था कि शाहिद की शादी 10 जुलाई को होगी। लेकिन अब शाहिद और मीरा 8 जुलाई को शादी करेंगे। साथ ही बताया जा रहा है कि शाहिद मुंबई में 12 जुलाई को अपनी शादी का एक ग्रैंड रिसेप्शन रखेंगे।

रिसेप्शन किसी बीच फेसिंग लक्जरी होटल में रखा जाएगा, जिसमें पूरे बॉलीवुड को इनवाइट किया जाएगा। हालांकि शादी में केवल फैमिली और क्लोज फ्रैंड्स ही शामिल होंगे।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल