Thursday, 28 March 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

शाहिद कपूर की शादी से काफी खुश हैं करीना कपूर

जनता जनार्दन डेस्क , Jun 17, 2015, 17:52 pm IST
Keywords: Actress Kareena Kapoor   Shahid Kapoor   Marriage   Meera Rajput wedding   अभिनेत्री करीना कपूर   शाहिद कपूर   शादी   मीरा राजपूत   विवाह समारोह  
फ़ॉन्ट साइज :
शाहिद कपूर की शादी से काफी खुश हैं करीना कपूर मुंबई: अभिनेत्री करीना कपूर अपने पूर्व प्रेमी शाहिद कपूर के शादी के बंधन में बंधने की खबर से बहुत खुश हैं और शायद विवाह समारोह में शामिल भी हो सकती हैं।

करीना और ‘हैदर’ के अभिनेता वर्ष 2007 में अलग हुए थे लेकिन इससे तीन साल पहले तक उनके प्रेम संबंध थे। अलगाव के बाद करीना ने अभिनेता सैफ अली खान से विवाह कर लिया। 34 वर्षीय शाहिद दिल्ली की मीरा राजपूत के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

करीना ने कहा कि मुझे उनके विवाह के बारे में मालूम है। शाहिद ने मुझे बताया कि वह शादी करने जा रहे हैं। मैं बहुत खुश हूं। शादी एक बेहद खूबसुरत प्रतिबद्धता है और मैं इसके लिए उन्हें शुभकामनांए देती हूं।

करीब तीन साल से सैफ के साथ वैवाहिक जीवन बिता रहीं करीना क्या शाहिद को शादी के संबंध में कोई सलाह देना चाहती हैं ? इस पर करीना ने कहा ‘मैं उन्हें सलाह देने वाली कोई नहीं होती।’ शादी मैं बुलाए जाने पर क्या वह जाएंगी? करीना ने जवाब दिया ‘हां , मैं जाउंगी।

मीरा राजपूत से शादी करने के निर्णय से पहले शाहिद का नाम विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा, बिपाशा बसु, नरगिस फाखरी, अनुष्का शर्मा और हुमा कुरैशी जैसी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ता रहा है।

करीना और शाहिद ‘उड़ता पंजाब’ में एक बार फिर साथ दिखेंगे लेकिन उनकी भूमिका रोमांस वाली नहीं होगी। फिल्म में आलिया भट्ट और पंजाबी गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ भी हैं। फिल्म पंजाब में मादक पदार्थ के सेवन के मुद्दे पर आधारित है।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल