चंदौली में चोरों का आतंक

जनता जनार्दन डेस्क , May 19, 2015, 15:40 pm IST
Keywords: Uttar Pradesh   chandauli   thief   terror   sleepless   suffering   UP news   उत्तर प्रदेश   चंदौली   चोर   आतंक   नींद हराम   पीड़ित   उत्तर प्रदेश समाचार  
फ़ॉन्ट साइज :
चंदौली में चोरों का आतंक चंदौली: चंदौली इलाके में चोरों के आतंक से लोगो की  नींद हराम हो गई है।ताज़ा मामला उत्तर प्रदेश - बिहार सीमा पर स्थित कंदवा थाना क्षेत्र के रेवसां गाव का है, जहां छत के रास्ते से दो घरों में घुस कर चोरों ने लगभग पचास लाख रुपये  नगदी और गहने चुरा लिए।

पीड़ितों की अगर मानें तो रात में खाना खाने बाद संजय सिंह दाढ़ी और उनके पडोसी सुनील सिंह का परिवार गर्मी से बचने के लिए घर के बाहर बरामदे में सो रहा था। कि इसी बीच मौके का फायदा उठा कर छत के रास्ते से घर में घुसे चोरों ने चार आलमारियों को तोड़कर उसमें रखे लगभग पैतालीस लाख से भी अधिक के गहने और पांच लाख रुपये नगदी चुरा लिए।

लगातार एक के बाद एक हो रही चोरी की घटनाओं से लोगो में आतंक के साथ ही पुलिस के प्रति असंतोष भी देखने को मिल रहा है. फ़िलहाल मौके पर पहुंची। पुलिस की फॉरेंसिक टीम पहुंच कर मामले की जाँच में जुट गई है, लेकिन  अभी तक चोरों तक पहुचने में उसे कोई कामयाबी नहीं मिल सकी है। और इस मामले में भी मामले की जाँच करने और आवश्यक काररवाई की ही वही पुरानी बातें ही दोहरा रही है ।
अन्य प्रांत लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल