'रिश्वत नहीं दी' तो पुलिसवाले ने महिला को ईंट से मारा

'रिश्वत नहीं दी' तो पुलिसवाले ने महिला को ईंट से मारा नई दिल्ली: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के एक सिपाही को एक महिला पर इतना गुस्सा आया कि उसने उसे ईंट उठाकर मार दी। महिला का आरोप है कि पुलिसवाला उससे रिश्वत की मांग कर रहा था जिससे महिला ने इनकार कर दिया था।

यह घटना दिल्ली के खान मार्केट इलाके में हुई जहां यह आरोपी पुलिसवाला चेकिंग कर रहा था। उसने महिला को रोका और रेड लाइट क्रॉस करने का आरोप लगाकर चालान काटने को कहा। महिला ने बताया, 'मैंने उससे कहा कि आप चालान कर दीजिए तो पुलिसवाले ने कहा कि 200 रुपये दो और बिना पर्ची के ही हो जाएगा। मैंने पर्ची मांगी तो उसने कहा कि नहीं 200 रुपये दे दो।'

महिला ने रिश्वत के 200 रुपये देने से इनकार कर दिया और अपनी स्कूटी पर आगे बढ़ने लगी। महिला के मुताबिक इस पर पुलिसकर्मी सतीश चंद्रा गुस्सा हो गए और उन्होंने महिला की स्कूटी को लात मारकर गिरा दिया। इससे महिला और स्कूटी की सीट पर पीछे बैठे दोनों बच्चे नीचे गिर गए। इस पर महिला ने एक पत्थर उठाकर चंद्रा की बाइक पर मारा।

एक चश्मदीद द्वारा फोन से बनाए गए विडियो में साफ देखा जा सकता है कि इसके बाद चंद्रा ने एक ईंट उठाकर महिला को मार दी। ईंट महिला की पीठ पर लगी। दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी ने इस घटना के लिए माफी मांगी है और चंद्रा को सस्पेंड कर दिया है।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल