Wednesday, 24 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

माधुरी दीक्षित करेंगी जुगनी डांस महोत्सव

माधुरी दीक्षित करेंगी जुगनी डांस महोत्सव मुंबई: बॉलीवुड की 29 अप्रैल को एशिया डांस डे के मौके पर कुछ खास करेंगी। माधुरी इस अवसर पर मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लेविस के साथ मिलकर जुगनी नाम का एक डांस महोत्सव प्रस्तुत करेंगी जिसमें नए डांसरों को डांस सिखाया जाएगा। इन डांसर्सो की परफॉरमेंस होगी और जितने वाले को डांस सीखने के लिए स्कॉलरशिप मिलेगी। पहले से ही माधुरी अपनी मोबाइल ऐप और वेबसाइट डांस विथ माधुरी के जरिये लोगो तक पहुंचा कर डांस सीखा रही हैं।

डान्सिंग स्टार माधुरी ने कहा की डांसर्स टैलेंट को एक मौका देना और उन्हें आगे बड़ावा देना जरूरी है और हम यही कोशिश करेंगे कि हमने डांस विथ माधुरी भी इसलिए शुरू किया ताकि जिनके पास पैसे और समय की कमी है वो भी अपने समयनुसार डांस सीख सकें। और जुगनी डांस महोत्सव के पीछे हमारा यही मकसद हैं। यहीं कोरियोग्राफर टेरेंस लेविस का कहना है कि ये प्रतिभाशाली डांसर्स के लिए एक नया प्लेटफॉर्म बनाया है।

टीवी पर रियलिटी शोज ने बहुतों को मौका दिया अपनी हुनर आजमाने के लिए बहुत सारे ऐसे अच्छे डांसर्स हैं जो टीवी पर आना पसंद नहीं करते। ऐसे में जुगनी एक नया दरवाजा खोला गया है जिसमें हमने भारतीय डांसर्स के साथ-साथ विदेशी डांसर्स बुलाए हैं जो वर्कशॉप लेंगे और नृत्य के गुणो को भी सिखाएंगे।
अन्य संगीत लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल