Thursday, 28 March 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

जब पीएम से मिला ही नहीं तो फटकार का सवाल कहां उठता है: गिरिराज

जब पीएम से मिला ही नहीं तो फटकार का सवाल कहां उठता है: गिरिराज नई दिल्ली: बीजेपी नेता और मोदी कैबिनेट में मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि मीडिया में मेरे फूट-फूटकर रोने की खबर को जबरदस्ती गढ़ी जा रही है। उन्होंने कहा कि मेरी यह समझ में नहीं आता कि मीडिया में यह खबर कहां से आई कि मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोनिया गांधी पर दिए गये बयान को लेकर डांटा-फटकारा और उसके बाद मैं रोने लगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर दिए गये बयान को लेकर मैं संसद में खेद प्रकट कर चुका हूं। सोनिया जी के सम्मान में मैंने खेद प्रकट किया था। उसके बाद मेरे माफी मांगने का सवाल ही कहां उठता है। लेकिन खबर चलाई जा रही है कि सोनिया जी पर दिये बयान को लेकर पीएम ने मुझे फटकार लगाई है। मैं फूट-फूटकर रोया हूं। जब मैं उनसे आज मिला ही नहीं तो फिर इन बातों का मतलब क्या है?

गिरिराज ने कहा कि बीजेपी नेता और केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी मेरी पुरानी सहयोगी है और सदन के बाहर उनसे मैं बातचीत कर रहा था। उनमें कुछ भावनात्मक बातें भी हो सकती है। यह जरूरी नहीं कि मीडिया को मैं हर बात बताता चलूं।

गौर हो कि इससे पहले कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी को लेकर विवादास्‍पद टिप्‍पणी के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को जमकर फटकार लगाने की खबर आई थी। इस फटकार के बाद गिरिराज सिंह रोते हुए नजर आए। गौर हो कि सोनिया पर दिए बयान को लेकर गिरिराज सिंह ने सोमवार को संसद में खेद जताया था। गिरिराज सिंह अपने बयानों को लेकर पहले भी चर्चा में रहे हैं।

गिरिराज के जिस बयान पर संसद में कल हंगामा हुआ था उसमें उन्होंने एक अनौपचारिक बातचीत में कहा था कि राजीव गांधी अगर किसी नाइजीरियन महिला से शादी किए होते, जो गोरी चमड़ी की नहीं होती तो क्या कांग्रेस उनका नेतृत्व स्वीकार करती। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद लोगों से बातचीत के दौरान गिरिराज सिंह ने यह टिप्पणी की थी जिसपर काफी विवाद हुआ था।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल