Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

आतंकी संगठन आईएस ने श्री श्री रविशंकर को जान से मारने की दी धमकी

आतंकी संगठन आईएस ने श्री श्री रविशंकर को जान से मारने की दी धमकी कुआलालंपुर: श्री श्री रविशंकर के एक निकट सहयोगी ने शनिवार को दावा किया कि ‘आर्ट ऑफ लिविंग’ के संस्थापक को मलेशिया में इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने जान मारने की धमकी दी है।

रविशंकर के साथी और आर्ट आफ लिविंग के प्रवक्ता नकुल ने कहा, ‘श्री श्री रविशंकर सुदूर पूर्व के कुछ देशों का दौरा कर रहे हैं और वह कल मलेशिया पहुंचे। कुछ दिन पहले जब वह कंबोडिया में थे तो हमें आईएसआईएस से धमकी भरे पत्र मिले।

एक पत्र होटल के प्रबंधक को, एक आर्ट ऑफ लिविंग के निदेशक को और एक अन्य पत्र मिला है। पत्र में शामिल बातें काफी धमकी भरी हैं। इसमें कहा गया है कि अगर आप लोग अपने कार्यक्रमों को लेकर आगे बढ़ते हैं तो इसके बुरे नतीजे होंगे।’

उन्होंने कहा, ‘इस बारे में तत्काल स्थानीय प्रशासन को सूचित किया गया। हमने भारतीय दूतावास से भी शिकायत की है और हमने पत्र के स्रोत का पता लगाने के लिए जांच की है। हम आगे बढ़ रहे हैं।

आर्ट ऑफ लिविंग की ओर से आयोजित योग कार्यक्रम में 10,000 लोग शामिल हुए तथा पेनांग में हो रहे एक कार्यक्रम में 70,000 लोगों ने भाग लिया, जिसमें श्री श्री भी शामिल हुए।

आर्ट ऑफ लिविंग की ओर से जारी बयान के अनुसार एक धमकी भरे पत्र में रविशंकर को मलेशिया और दूसरे मुस्लिम देशों में प्रवेश करने पर सिर कलम करने की धमकी दी गई है।
अन्य चर्चा में लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल