शशि थरूर से संपर्क खत्म हो चुका है: मेहर तरार

शशि थरूर से संपर्क खत्म हो चुका है: मेहर तरार नई दिल्ली: सुनंदा पुष्कर की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से पूछताछ कर सकती है । दिल्ली पुलिस के आयुक्त बीएस बस्सी के इस बयान पर मेहर तरार ने कहा है कि मैं सभी सवालों के जवाब देने को तैयार हूं। हालांकि, तरार ने कहा कि पिछले एक साल से शशि थरूर से उनका कोई संपर्क नहीं है।

मेहर तरार और शशि थरूर के रिश्ते उस वक्त खबरों में आए थे जब मरहूम सुनंदा पुष्कर ने तरार के कुछ संदेश सार्वजनिक करते हुए उन पर शशि थरूर पर डोरे डालने का आरोप लगाया था।

इसके कुछ ही दिन बाद सुनंदा पुष्कर दिल्ली के एक होटल में मृत पाई गई थीं। पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया है और शशि थरूर से पूछताछ कर चुकी है।

दिल्ली पुलिस प्रमुख ने कहा कि जरूरी हुई तो मेहर तरार से पूछताछ की जाएगी क्योंकि वह इस केस की प्रासंगिक कड़ी हैं।

इस बारे में जब तरार से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'अगर मैं उनकी जिंदगियों में सक्रिय होती तभी तो प्रासंगिक होती।'

तरार ने कहा, 'मुझे बिल्कुल नहीं पता कि वे मुझसे क्या पूछना चाहते हैं। मैं उनके सवालों के जवाब दूंगी। लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि यह सब खत्म हो। उन्हें उनके सवालों के जवाब मिलें और मेरा नाम साफ हो।'

हालांकि, तरार ने कहा कि वह दिल्ली नहीं आएंगी। उन्होंने कहा, 'मैं दिल्ली क्यों आऊ? उस औरत की मौत से मेरा क्या लेना-देना है। अगर पुलिस के पास कुछ सवाल हैं तो मैं हाजिर हूं।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल