बिग बी ने बताया फिल्म प्रमोशन क्यों है अच्छा

जनता जनार्दन डेस्क , Mar 12, 2015, 16:06 pm IST
Keywords: Bollywood actor Amitabh Bachchan   Marketing   Strategy and Publicity   Film promotions   Audience   Filmmaker Chopra   English film 'Broken Horses' trailer     
फ़ॉन्ट साइज :
बिग बी ने बताया फिल्म प्रमोशन क्यों है अच्छा मुंबई: फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन का कहना है कि मार्केटिंग की रणनीति और प्रचार किसी फिल्म को दर्शकों तक पहुंचाने का एक स्वीकार्य तरीका है, लेकिन दर्शक समझदार हैं और प्रचार से ही फिल्म के बारे में अंदाजा लगा सकते हैं। अमिताभ ने मंगलवार को फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा की अंग्रेजी फिल्म 'ब्रोकन हॉर्सेज' का ट्रेलर जारी किया।

अभिनेता आमिर खान भी कार्यक्रम में मौजूद थे। अमिताभ ने अपने ब्लॉग 'एसआर बच्चन डॉट टंबलर डॉट कॉम' में लिखा, लोग काफी तेज और बुद्धिमान हैं और प्रचार से ही फिल्म के बारे में अंदाजा लगा सकते हैं।

उन्होंने कहा, यह हमेशा विवाद का विषय रहा है कि क्या यह रणनीति फिल्म को कामयाब बनाने में कारगर है। यदि फिल्म उम्दा है, तो प्रचार में खर्च की गई रकम से इसकी सफलता और असफलता पर कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा।

ब्रोकन हॉर्सेज चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म है। उन्होंने फिल्म की कहानी खुद ही लिखी है और फिल्म के निर्माता-निर्देशक भी हैं। फिल्म के ट्रेलर लांच में आमंत्रित अमिताभ ने कहा कि फिल्म बेहद सकारात्मक और प्रभावी जान पड़ती है।

फिल्म में मारिया वेल्वेरदे, थॉमस जेन, एंटन येल्चिन और विंसेंट डीओनोफ्रियो ने काम किया है। यह 10 अप्रैल को प्रदर्शित हो रही है।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल