स्पाइसजेट का 1599 रुपए में 'वैलेंटाइन डे ऑफर'

जनता जनार्दन संवाददाता , Feb 04, 2015, 17:26 pm IST
Keywords: SpiceJet   SpiceJet launched Super Sale   SpiceJet website   AirAsia India   IndiGo   GoAir   स्पाइसजेट   किफायती विमानन कंपनी   वैलेंटाइन डे ऑफर   एडवांस बुकिंग   
फ़ॉन्ट साइज :
स्पाइसजेट का 1599 रुपए में 'वैलेंटाइन डे ऑफर'

नई दिल्ली: किफायती विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने बुधवार को किराए पर छूट की एक योजना पेश की, जिसके तहत कंपनी की सभी उड़ानों के लिए एक ओर का न्यूनतम किराया 1,599 रुपए होगा। कंपनी के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी कनेश्वरन अविलि ने कहा कि 2015 के प्रथम ऑफर के बेहतर परिणाम से हम उत्साहित हैं और इससे पता चलता है कि स्पाइसजेट पर भरोसा कायम है। इस भरोसे की खुशी में हमने वैलेंटाइन डे ऑफर पेश करने का फैसला किया है।

विमानन कंपनी के मुताबिक उसने इससे पहले बेहतर समय सारणी, महानगरों के बीच बेहतर संपर्क, एक ही दिन में वापसी के बेहतर विकल्प और छोटे शहरों के बीच बेहतर संपर्क की घोषणाएं की हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि 29 मार्च 2015 से शुरू होने वाली ग्रीष्मकालीन समय सारणी में नेटवर्क और समय सारणी में और सुधार किया जाएगा। यह 2015 की दूसरी छूट योजना है। कंपनी ने बीते महीने भी 5,00,000 सीटों पर एक छूट योजना पेश की थी, जिसका एक ओर की एडवांस बुकिंग का किराया न्यूनतम 1,499 रुपए था।

अन्य यात्रा & स्थान लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल