Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

इस बार नहीं दूंगा इस्तीफा: अरविंद केजरीवाल

इस बार नहीं दूंगा इस्तीफा: अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में पिछले वर्ष 49 दिनों के कार्यकाल के दौरान अपने रवैये के लिए एक बार फिर खेद प्रकट करते हए आप नेता अरविंद केजरीवाल ने फिर से इस्तीफा नहीं देने का वादा किया।

केजरीवाल ने कहा,दिल्ली में काफी लोग महसूस करते हैं कि हमारे कदम से उनका मनोबल गिरा है। मई में हमने इसके कारण उत्पन्न निराशा के लिए लोगों से माफी मांगी थी और अगर पहली बार आपके ध्यान में यह बात नहीं आई तब में एक बार फिर ऐसा करता हूं ताकि आप स्पष्ट रूप से सुन सकें।

केजरीवाल ने एक टीवी चैनल की वेबसाइट पर लिखा,"हम झूठ नहीं बोलते, हमने कुछ नहीं चुराया। हालांकि मैं मानता हूं कि लोग हमारे कदम से अभी भी आहत हैं क्योंकि आप जिन लोगों का प्रतिनिधित्व करता है, वह हम लोगों से बड़े हैं। लोगों ने आहत महसूस किया क्योंकि उन्होंने पार्टी एवं आंदोलन में काफी कुछ दांव पर लगाया।

केजरीवाल ने मुख्यमंत्री के रूप में 49 दिनों के कार्यकाल के बाद पिछले वर्ष 14 फरवरी को इस्तीफा दे दिया था। इस तरह से बीच में इस्तीफा देने को लेकर उनकी काफी आलोचना हुई थी। पिछले चुनाव में 70 सदस्यीय विधानसभा में आप को 28 सीटें मिली थी और उसने कांग्रेस के सहयोग से सरकार बनाई थी।
अन्य दिल्ली, मेरा दिल लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल