Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

'हैप्पी न्यू ईयर' के लिये पुरस्कार का हकदार नहीं: शाहरुख

'हैप्पी न्यू ईयर' के लिये पुरस्कार का हकदार नहीं: शाहरुख मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का कहना है कि वह फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के लिये सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार के हकदार नहीं हैं।शाहरुख खान ने पिछले वर्ष सुपरहिट फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' में काम किया है।

फिल्म ने टिकट खिड़की पर 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है लेकिन शाहरुख का मानना है कि फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के लिए उन्हें बेस्ट अभिनेता का पुरस्कार मिलना तो क्या उसके लिए नामांकित भी नहीं किया जाना चाहिए।
       
शाहरुख खान को 'हैप्पी न्यू ईयर' के लिये एक पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया है। शाहरुख ने कहा कि मुझे अपने करियर के शुरुआती दौर में काफी पुरस्कार मिल चुके हैं लिहाजा मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है।

मुझे पुरस्कार मिले या न मिले लेकिन मैं आज भी पुरस्कार समारोह का हिस्सा बने रहना चाहता हूं। क्योंकि फिल्मी करियर की शुरुआत में मुझे इन्हीं पुरस्कारों ने आत्मविश्वास दिया था।
      
शाहरुख ने कहा कि इस साल मुझे किसी भी पुरस्कार समारोह में नॉमिनेशन भी नहीं मिलनी चाहिए थी। क्योंकि मैंने कुछ ऐसा अभिनय भी नहीं किया था। मैंने सिर्फ एक ही फिल्म की थी।

और बॉलीवुड के कई ऐसे बेहतर अभिनेता हैं जिन्होंने पिछली साल खुद को साबित किया है। शाहरुख ने माना कि 'हैप्पी न्यू इयर' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल किया है लेकिन अभिनेता के तौर पर मैंने कोई कमाल नहीं किया।
अन्य चर्चित कलाकार लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल