Thursday, 28 March 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

'पीके' का नया गाना 'नंगा पुंगा दोस्‍त'...रिलीज

'पीके' का नया गाना 'नंगा पुंगा दोस्‍त'...रिलीज मुंबई: बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आमिर खान की आगामी फिल्‍म 'पीके' का नया गाना  'नंगा पुंगा दोस्‍त... रिलीज हो गया है। इस गाने को आमिर खान और अनुष्‍का शर्मा पर फिल्‍माया गया है।

आमिर इस गाने में बच्‍चों जैसी हरकतें करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है। गाने में आमिर सलमान की तरह शर्ट फाड़ते भी नजर आयेंगे। फिल्‍म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं।

आमिर इस गाने में मशहूर कॉमेडियन मिस्‍टर बीन की तरह नजर आ रहे हैं। इस गाने में अनुष्‍का एक सुनसान रेगिस्‍तानी इलाके में अकेले बैठी हुई हैं। उनके बगल में ट्रांजिस्‍टर रखा हुआ है।

अनुष्‍का उसका बटन दबाती है तो आवाज आती है 'वन मोर' उस दोस्‍त के लिए जिसने एक बूंद तक नहीं पी लेकिन उसका नाम पीके है।' इस गाने के बोल स्वानंद किरकिरे ने लिखे हैं और म्यूजिक शांतनु मोइत्रा ने दिया है।

इस गाने में आमिर के लिए 'टिंगा टिंगा नंगा पुगा दोस्‍त' जैसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया गया है। आमिर और अनुष्‍का इस गाने में बच्‍चों जैसी मस्‍ती कर रहे हैं। इससे पहले फिल्‍म को डायलॉग वीडियो भी लॉन्‍च किया गया था।

जिसमें आमिर खान भोजपुरी में कहते हैं कि,' भाईलोग हमका तोहार हेलिप चाही नाम कुछो नाहीं है हमार लेकिन पता नहीं काहे सब लोग हमका पीके-पीके बुलावत है।'

वहीं फिल्‍म में आमिर- अनुष्‍का के अलावा सुशांत सिंह राजपूत और संजय दत्‍त मुख्‍य भूमिकाओं में हैं। अनुष्‍का और सुशांत पर फिल्‍माया गाना 'चार कदम...' भी दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है। वहीं फिल्‍म का 'ठर्की छोकरो' और 'वेस्‍ट ऑफ टाइम...' गाना पहले ही रिलीज हो चुका है।

इस फिल्‍म को लेकर अभी भी दर्शकों का संस्‍पेंस बरकरार है कि आखिकार फिल्‍म में आमिर का रोल क्‍या है। अनुष्‍का एक पत्रकार का रोल निभायेंगी।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल