आमिर की तरह एक फिल्म करूंगा, तो बाकी समय...

आमिर की तरह एक फिल्म करूंगा, तो बाकी समय... मुंबईः जी टीवी दिवाली धमाके के रूप मे एक मजेदार डांस शो लेकर आ रहा है जिसका नाम है 'दिल से नाचे इंडियावाले'। इस शो का मकसद है दिमाग के बजाय दिल से नाचना। जिसके तहत, 'दिल से नाचे इंडियावाले' पहला मल्टी सिटी डांस टूर शो होगा। इस शो के जरिए अनेक शहरों में जाकर डांसर्स की खोज की जाएगी।

आने वाले दिनों में स्टार्स का एक पैनल डांसिंग बस में सवार होकर मुंबई, दिल्ली, अहमदाबाद और इंदौर में टूर करेगा। इस पैनल में 'हैप्पी न्यू ईयर' की टीम फराह खान, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, शाहरुख खान और बोमन ईरानी शामिल हैं।
 
2 अक्टूबर, 2014 को 'हैप्पी न्यू ईयर' की पूरी टीम 'दिल से नाचे इंडियावाले' की प्रेस कॉन्फ्रेंस मे मुंबई बांद्रा स्थित ताज लैंड में उपस्थित हुई। जहां पर इन सभी कलाकारों ने 'दिल से नाचले' की घोषणा के साथ अपने दिल की बातें की और फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' का प्रमोशन भी किया। पेश है इस कॉन्फ्रेंस में भाग लेने वाली टीम 'हैप्पी न्यू ईयर' की स्टार कास्ट और डायरेक्टर फराह खान के स्पेशल कमेंट और स्पेशल रिपोर्ट।
 
शाहरुख बोले, 'आमिर की तरह साल में एक फिल्म करने की बात गलत'
ऐसी खबर थी कि शाहरुख भी अब आमिर खान के पदचिह्न पर चलते हुए साल में सिर्फ एक ही फिल्म करेंगे। इस बात को शाहरुख ने पूरी तरह झुठलाते हुए कहा, "यार मेरे स्टेटमेंट को इतना सीरियसली मत लिया करो। मेरा साल में एक ही फिल्म करने का कोई इरादा नहीं है।

मैंने ऐसा इसलिए कहा था कि मैं चाहता हूं कि एक फिल्म एकबार में पूरी करूं। उस फिल्म की शूटिंग 40 दिनों में पूरी हो गई तो क्या मैं घर पर बैठकर मटर छीलूंगा।" जब उनसे एट एब के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, "मैं फराह से हमेशा यही कहता हूं, तुमने सदा मेरा एब देखा हुनर नहीं।"
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल