Thursday, 28 March 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

अमेरिका के हर कार्यक्रम में अलग पहनावे के साथ अलग अंदाज में दिखे मोदी

अमेरिका के हर कार्यक्रम में अलग पहनावे के साथ अलग अंदाज में दिखे मोदी नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वैसे तो अक्सर अपने चिरपरिचित आधे बांह के कुर्ते-पाजामे एवं नेहरू जैकेट और अलग-अलग रंगों के बंदगला सूट में दिखाई देते हैं, लेकिन अपनी अमेरिका यात्रा में वह हर कार्यक्रम में अलग पहनावे और अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। मोदी की पांच दिवसीय अमेरिका यात्रा के दौरान द्विपक्षीय बैठकों, सार्वजनिक उपस्थिति और औपचारिक भोज जैसे कई सारे कार्यक्रमों को ध्यान में रखते हुए मुंबई के डिजाइनर ट्रॉय कोस्टा के दिशा-निर्देशन में परिधान तैयार कराए गए हैं।

ट्रॉय की मेहनत और मोदी का व्यक्तित्व अमेरिका में काफी सराहे जा रहे हैं। अमेरिका और दुनियाभर में फैशन के जानकारों का मानना है कि मोदी के पास पहनावे और वेशभूषा और रंगों की अच्छी समझ है और एक नेता होने के नाते उनमें पर्याप्त ऊर्जा है।

डिजाइनर कृष्णा मेहता का कहना है कि मोदी का पहनावा उन्हें भीड़ से अलग करता है। मेहता ने कहा, "यकीनन मोदी द्वारा पहने जाने वाले खूबसूरत रंगों वाले फिट बंद कॉलर की जैकेट, बंद कॉलर की कमीज, कफलिंक्स और पॉकेट स्क्वे यर सबसे अलग और भव्य लगते हैं।"

उन्होंने कहा, "अमेरिका यात्रा के दौरान उनकी हेयरस्टाइल, करीने से बनी हुई दाढ़ी, उनके जूते और पूरा पहनावा सबकुछ उनकी कुलीनता को दर्शाते हैं। अपने पहनावे के साथ वह बेहद शालीन लगते हैं।"

अमेरिका दौरे की शुरुआत से ही न्यूयार्क यात्रा के दौरान फ्रैंकफर्ट हवाईअड्डे पर मोदी धूसर रंग के कुर्ते, तांबई रंग की जैकेट और सफेद चूड़ीदार पाजामे के साथ भूरे रंग के जूतों में नजर आए।

न्यूयार्क पहुंचने पर मोदी काले रंग की पैंट और सफेद कमीज के साथ बरगंडी रंग के बंदगला जैकेट में विमान से उतरे।

अमेरिका पहुंचने के बाद से वहां विभिन्न कार्यक्रमों, बैठकों और समारोहों में मोदी के अलग पहनावे और अलग अंदाज को सराहा जा रहा है।

एक अक्टूबर को भारत वापसी से पहले उन्हें अभी कई कार्यक्रमों में शिरकत करनी है और इस दौरान पहनावे और वेशभूषा पर ध्यान देने वालों की नजर उनके हर एक पहनावे पर रहेगी।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल