बॉलीवुड में रिकॉर्ड बनाना मेरी पहली प्राथमिकता: कैटरीना

जनता जनार्दन डेस्क , Sep 26, 2014, 12:14 pm IST
Keywords: बॉलीवुड   कैरियर   कामयाब फिल्म   अभिनेत्री कैटरीना कैफ   भाग्यशाली   रिकॉर्ड   Bollywood   Career   Successful film   Actress Katrina Kaif   Lucky   Record  
फ़ॉन्ट साइज :
बॉलीवुड में रिकॉर्ड बनाना मेरी पहली प्राथमिकता: कैटरीना मुंबई: अपने कैरियर में कई कामयाब फिल्में देने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने कहा है कि वह भाग्यशाली रहीं कि उनकी ज्यादातर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। कैटरीना (31) ने ‘धूम’, ‘एक था टाइगर’, ‘जबतक है जान’ और ‘राजनीति’ सहित कई सफल फिल्में दी हैं।

कैटरीना ने कहा कि बॉक्स ऑफिस की सफलता मेरे लिए मायने रखती है। हर कोई चाहता है कि उनकी फिल्में अच्छा प्रदर्शन करें, क्योंकि आप बहुत मेहनत करते हैं। बतौर अभिनेत्री उस मान्यता की चाह होती है।

मैं बहुत किस्मतवाली हूं कि मैंने दूसरा पक्ष नहीं देखा। उन्होंने कहा कि उनकी ज्यादातर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और मुझे इस बात से खुशी है। मैं उम्मीद करती हूं कि यह क्रम मेरी अगली फिल्मों में भी बना रहे।

जब आपके बहुत मेहनत करने के बाद भी आपकी फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं करती हैं तो आपका दिल टूटता है और इससे अच्छा महसूस नहीं होता है।

अभिनेत्री की अगली फिल्म एक्शन थ्रिलर ‘बैंग बैंग’ है जो दो अक्तूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में कैटरीना रितिक रोशन के साथ नजर आएंगी।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल