Thursday, 28 March 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

बिग बॉस 8: सितारों के नामों की सूची, आएंगे ये सितारे!

बिग बॉस 8: सितारों के नामों की सूची, आएंगे ये सितारे! नई दिल्ली: छोटे पर्दे के काफी लोकप्रिय शो 'बिग बॉस' के आठवें संस्करण की आज से शुरुआत होने जा रही है। इस शो की मेजबानी बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान करेंगे। हर बार की तरह इस बार भी लोगों में इस बात की उत्सुकता है कि 'बिग बॉस' के घर में कौन सी हस्तियां तीन महीनों के लिए जा रही हैं।

रिपोर्टों की मानें तो 'बिग बॉस' के घर में इस बार 15 गसितारे अपनी किस्मत आजमाएंगे। मीडिया में कई दिनों से 'बिग बॉस' के प्रतिभागियों के नामों को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं लेकिन अब नामों पर करीब-करीब मुहर लग गई है। आइए जानते हैं कि वे कौन सी 15 हस्तियां हैं जिन्हें 'बिग बॉस' के घर में जगह मिलने जा रही है।  

उपने पटेल: मॉडल-एक्टर उपेन पेटल का फिल्मी करियर भले ही अच्छा न रहा हो लेकिन वह 'बिग बॉस' से अपनी नई पारी की शुरुआत कर सकते हैं। उपेन 'नमस्ते लंदन' और '36 चाइना टाउन' में अभिनय कर चुके हैं।

मिनिषा लांबा: अभिनेत्री मिनिषा लांबा का फिल्मी करियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। मिनिषा ने 'बिग बॉस' के घर में जाने की पुष्टि कर दी है। मिनिषा 'कॉरपोरेट', 'शौर्य', 'दस कहानियां' और अऩ्य बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

प्रनीत भट्ट: प्रनीत टेलीविजन के कलाकार हैं। प्रनीत ने 'गीत हुई सबसे पराई' सीरियल में दमदार रोल कर चुके हैं। प्रनीत ने 'महाभारत' में शकुनी का किरदार निभाकर काफी वाहवाही लूटी है।

गौतम गुलाटी: गौतम गुलाटी भी टेलीविजन के कलाकार हैं। सीरियल 'दीया और बाती हम' में गौतम ने काफी अच्छा रोल किया है। दिल्ली विश्वविद्यालय से शिक्षा प्राप्त करने वाले गौतम 'बिग बॉस' में लोगों को लुभाते नजर आएंगे।

आर्य बब्बर: अभिनेता एवं नेता राज बब्बर के बेटे आर्य ने 'अब के बरस' फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी लेकिन आर्य फिल्मी दुनिया में नहीं चल सके। आर्य कई फिल्मों में सहायक कलाकार के रूप में भी नजर आए हैं।

करिश्मा तन्ना: करिश्मा सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं। करिश्मा छोटे पर्दे की नामी-गिरामी हस्ती हैं।  

सुशांत दिगविजकर: सुशांत बहुमुखी प्रतिभा के धनी कलाकार हैं। सुशांत रंगमंच, टेलीविजन-फिल्मों से जुड़े हुए हैं। सुशांत वीजे और कोरियोग्राफर भी हैं। सुशांत 'मिस्टर गे इंडिया 2014' का खिताब जीत चुके हैं।  

सोनी सिंह: मॉडल से अभिनेत्री बनी सोनी सिंह बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना चाहती हैं। वह टेलीविजन शो 'बनू मैं तेरी दुल्हन', 'घर की लक्ष्मी बेटियां', 'झांसी की रानी' और 'वीर शिवाजी' में काम कर चुकी हैं।

सुकीर्ति कंडपाल: टेलीविजन शो 'दिल मिल गए' से चर्चा में आने वाली सुकीर्ति 'बिग बॉस' के घर से अपनी नई पारी शुरू करने जा रही हैं। सुकीर्ती 'प्यार की ये इक कहानी' और 'कैसा ये इश्क है...अजब सा रिस्क है' में अभिनय कर चुकी हैं।

डाएंड्रा सोरेस: डाएंड्रा मॉडलिंग, एंकरिंग और फैशन डिजायनिंग में हाथ आजमा चुकी हैं। डाएंड्रा रैंप पर अपने खास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। डाएंड्रा 'एवरीबडी सेज आई एम फाइन' और 'फैशन' में काम कर चुकी हैं।  

दीपशिखा नागपाल: दीपशिखा हिंदी और पंजाबी फिल्मों की अभिनेत्री हैं। दीपशिखा टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। 'सोन परी' में अभिनय के लिए दीपशिखा की तारीफ होती है।   

पुनीत इस्सर: पुनीत इस्सर बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम है। 'महाभारत' में दुर्योधन की भूमिका निभाने वाले पुनीत ने कई फिल्मों में काम किया है। पुनीत फिल्मों का निर्देशन भी कर चुके हैं।

अजीत चंदीला: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में फिक्सिंग विवाद में आए क्रिकेटर अजीत चंदीला 'बिग बॉस' के घर में प्रवेश कर सकते हैं।

आर जे प्रीतम: समझा जाता है कि रेड एफएम के जॉकी प्रीतम 'बिग बॉस' के घर में नजर आएंगे।  

नताशा स्तानकोविक: साइबेरिया की ब्यूटी नताशा 'बिग बॉस' के घर में अपना ग्लैमर दिखा सकती हैं।
अन्य टेलीविजन लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल