शाहिद और श्रद्धा के बीच क्या पक रहा है?

शाहिद और श्रद्धा के बीच क्या पक रहा है? विशाल भारद्वाज निर्देशित फिल्म 'हैदर' में जितनी चर्चा शाहिद कपूर के लुक की है, उतनी ही चर्चा शाहिद और श्रद्धा की आ रही खूबसूरत जोड़ी की भी है। फिल्म के ट्रेलर के बाद से इनकी जोड़ी पूरी इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बनी हुई है। खासकर, श्रद्धा और शाहिद के बीच अंतरंग दृश्यों को लेकर बाजार गर्म है।

सबसे हैरानी की बात है 'आशिकी 2' और 'एक विलन' की लगातार कामयाबी के साथ जहां श्रद्धा कपूर का नाम 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गया है, वहीं शाहीद ने बॉलिवुड को न सिर्फ अपने करियर के 11 साल दिए हैं, बल्कि इन 11 सालों में बेमिसाल फिल्में भी दी हैं। हालांकि, कामयाबी की यह इबारत लिखने के बावजूद इन दोनों में से किसी ने भी अब तक अपनी किसी और फिल्म में इस तरह के दृश्य नहीं किए था, जो 'हैदर' में किए हैं। अब जब पहली बार दोनों की सिज़लिंग केमिस्ट्री कश्मीर की वादियों के साथ दर्शकों को परोसी जाएगी, तो इसका स्वाद कोई न ले, ऐसा हो ही नहीं सकता।

वैसे, अचानक से एक दूसरे के साथ अंतरंग दृश्य को लेकर हामी भर देने वाली बात थोड़ी हज़म नहीं हो रही है। शाहिद इन दिनों जहां भी जाते श्रद्धा की तारिफ करते नहीं थकते। हाल ही में श्रद्धा ने भी आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप की बात को नकार दिया है। अब शाहिद और श्रद्धा के बीच क्या खिचड़ी पक रही है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

बता दें कि विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित फिल्म'हैदर' विलियम शेक्सपियर के नाटक 'हेम्लेट' से प्रेरित है। इसके मुख्य कलाकार शाहीद कपूर, श्रद्धा कपूर, तबू और के.के. मेनन हैं। यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल