वाराणसी के विकास पर मोदी की अहम बैठक

वाराणसी के विकास पर मोदी की अहम बैठक लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के विकास पर मंथन करने के लिए शनिवार को नई दिल्ली में एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है। इस बैठक में उप्र भाजपा अध्यक्ष समेत वाराणसी के अंतर्गत आने वाले तीन विधानसभा क्षेत्रों के तीनों भाजपा विधायकों और स्थानीय पदाधिकारियों को बुलाया गया है। बैठक प्रधानमंत्री आवास पर शनिवार को शाम छह बजे होगी।

पीएमओ (प्रधानमंत्री कार्यालय) से मिले आमंत्रण के बाद इस बैठक में भाग लेने के लिए उप्र भाजपा के अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत बाजपेयी, संगठन महामंत्री सुनील बंसल, वाराणसी के महापौर रामगोपाल मोहले, काशी क्षेत्र के अध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य, वाराणसी के अंतर्गत आने वाले तीन विधानसभा क्षेत्रों के विधायक-श्यामदेव राय चौधरी, रवीन्द्र जायसवाल व ज्योत्सना श्रीवास्तव, संगठन मंत्री चंद्रशेखर, जिलाध्यक्ष आजाद सिंह गौतम व महानगर अध्यक्ष टीएस जोशी दिल्ली पहुंच चुके हैं।

महापौर रामगोपाल मोहले ने बताया कि प्रधानमंत्री के साथ बैठक में भाग लेने के लिए कुल 20 लोगों को बुलाया गया है। बैठक शाम छह बजे प्रधानमंत्री आवास पर होगी। इसमें भाजपा के नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के भी शामिल होने की संभावना है।

वाराणसी के महापौर का कहना है कि वे सब अपने साथ काशी के विकास से संबंधित कई परियोजनाओं के एजेंडे के साथ वहां गए हैं, जिसमें गंगा की सफाई से लेकर रिंग रोड और वाराणसी के साड़ी व्यवसाय समेत कई योजनाएं हैं। पार्टी सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री इस बैठक के दौरान वाराणसी के अलावा पूर्वाचल के विकास पर भी मंथन कर सकते हैं।
अन्य राष्ट्रीय लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल