कबड्डी के मैदान में आईं सोनाक्षी, खरीदी टीम

कबड्डी के मैदान में आईं सोनाक्षी, खरीदी टीम मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी नंबर वन अक्षय कुमार और रैपर हनी सिंह के बाद अब वर्ल्ड कबड्डी लीग से बॉलीवुड की लकी गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी जुड़ गई हैं जिन्होंने सोमवार को यूनाइटेड सिंह नाम की एक कबड्डी टीम की घोषणा की।

दबंग गर्ल सोनाक्षी ने ब्रिटेन के द हेयरे ग्रुप के साथ यह कबड्डी टीम खरीदी है। उल्लेखनीय है कि डब्लूकेएल की शुरुआत नौ अगस्त से लंदन में होगी और समापन भारत में होगा। यह पहली बार है जब सोनाक्षी किसी खेल से जुड़ी है। यहां मीडिया और प्रशंसकों से बातचीत में सोनाक्षी ने कहा है कि मैं वर्ल्ड कबड्डी लीग का हिस्सा बनकर काफी उत्साहित हूं। यह मेरा इस तरह का पहला प्रयास है। कबड्डी तेज गति से चलने वाला खेल है और मैं लीग की हर गतिविधि की तरफ देख रही हूं।

सोनाक्षी अपनी टीम के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहती हैं। बालीवुड स्टार लीग को लेकर पूरी तरह से तैयार है। सोनाक्षी लीग का पूरा लुफ्त उठाने के लिए अपनी शूटिंग की तारीखों में भी बदलाव कराएंगी। सोनाक्षी ने लोगों से वर्ल्ड कबड्डी लीग का सर्मथन करने का भी आग्रह किया ताकि कबड्डी को नया मुकाम हासिल हो सकें।

डब्लूकेएल के आयुक्त प्ररगट सिंह ने कहा है कि वर्ल्ड कबड्डी लीग को विभिन्न सितारों से मिल रहे सर्मथन को लेकर हम काफी उत्साहित हैं। सोनाक्षी के जुड़ने से इस लीग में चार चांद लग गए है। हमें विश्वास है कि उनके जुड़ने से इस लीग के प्रशंसकों में भारी वृद्धि होगी।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल